OnePlus Z : भारत में सस्ता स्मार्टफोन हो सकता है वनप्लस जेड, ये है संभावित खूबियां

OnePlus Z : चीनी फोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने भारत में अपना सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इसमें कई बेहतरीन फीचर्स है।

OnePlus Z may be the next cheapest smartphone in India
भारत में सस्ता स्मार्टफोन हो सकता है वनप्लस जेड 

मुख्य बातें

  • वनप्लस भारत में OnePlus Z जल्द लॉन्च कर सकती है
  • कंपनी ने कहा कि हम इसे अधिक सस्ते प्रोडक्ट की पेशकश के रूप में देख सकते हैं
  • सभी प्रोडक्ट्स वनप्लस मानक पर बने हुए हैं

ऐसी अफवाह है कि चीनी फोन निर्माता कंपनी वनप्लस भारत में OnePlus Z जल्द लॉन्च कर सकती है क्योंकि कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह भारत में फिर से सस्ते स्मार्टफोन लाने की योजना बना रहा है। उन्होंने फास्ट के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि हम इसे अधिक सस्ते प्रोडक्ट की पेशकश के रूप में देख सकते हैं लेकिन सभी प्रोडक्ट्स जो अभी भी वनप्लस मानक पर बने हुए हैं और इसके माध्यम से अधिक लोगों को वनप्लस प्रोडक्ट्स तक पहुंच बनाने में सक्षम बनाते हैं। हालांकि लाउ ने आगामी सस्ती पेशकश के बारे में कोई डिटेल नहीं दिया है, उन्होंने बताया कि भारत के लिए जल्द ही एक घोषणा होगी।

वनप्लस जेड की संभावित खूबियां
OnePlus Z में 6.4 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट और स्क्रीन पर पंच-होल कटआउट की सुविधा दी गई है। यह क्वालकॉम के 765 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है, जिसे 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज विकल्प के साथ जोड़ा जा सकता है। अपकमिंग OnePlus Z में एक ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और 12-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है। इसके अलावा इसमें 4000mAh की बैटरी हो सकता है, जो 30T Warp फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ मिलकर एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा देता है। भारत में इसकी कीमत करीब 37,500 रुपए है।

 

वनप्लस 8 लाइनअप के बाद हो सकती है लॉन्च 
अटकलें लगाई जा रही हैं कि वनप्लस जेड महंगे वनप्लस 8 लाइनअप के लॉन्च के बाद आएगी। यह प्रीमियम वनप्लस 8 स्मार्टफोन के लाइट वर्जन के रूप में लॉन्च हो सकता है, और आगामी Google Pixel 4a और हाल ही में लॉन्च किए गए iPhone SE 2020 जैसे अन्य सम्मोहक किफायती फोन को पसंद कर सकता है। विपुल टिपस्टर मैक्स जे ने हाल ही में दावा किया था कि वनप्लस जेड को इस साल जुलाई में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन चूंकि इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए इसे एक चुटकी नमक के साथ लिया जाना चाहिए।

अगली खबर