वनप्लस ने कंफर्म किया क्या होगा उसकी टीवी का नाम और लोगो

टेक एंड गैजेट्स
Updated Aug 14, 2019 | 16:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

वनप्लस में अपनी टीवी का नाम और लोगो जारी कर दिया है। वनप्लस ने बताया कि उसकी टीवी नाम वनप्लस टीवी ही होगा। कंपनी इस साल अपना टीवी बाजार में लॉन्च करने वाली है।

Oneplus Tv
वनप्लस टीवी इस साल सितंबर के अंत तक हो सकता है लॉन्च  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वनप्लस इस साल लॉन्च करेगी अपना स्मार्ट टीवी।
  • वनप्लस टीवी गूगल एंड्रॉयड टीवी पर आधारित हो सकता है।
  • वनप्लस टीवी इस साल सितंबर के अंत तक लॉन्च हो सकती है।

नई दिल्ली: वनप्लस ने बुधवार को औपचारिक तरीके से लंबे समय के इंतजार के बाद अपना पहला स्मार्ट टीवी प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने साफ कर दिया है कि उनके पहले स्मार्ट टीवी का नाम वनप्लस टीवी होगा। ये वहीं नाम है जो पिछले साल प्रोजेक्ट की घोषणा के वक्त बताया गया था। पहले स्मार्ट टीवी के नाम के अतिरिक्त कंपनी ने अपनी टीवी का लोगो भी जारी कर दिया है। हालांकि वनप्लट टीवी कब लॉन्च होगा, इसकी जानकारी अभी नहीं है। 

वनप्लस ने अपने फोर्म पोस्ट में लिखा, 'हां, हम अपने पहले स्मार्ट टीवी प्रोडक्ट को वनप्लस टीवी के नाम से बुलाएंगे- इस मौके पर हमें नहीं लगता है कि हमारे ब्रांड नाम के अतिरिक्त कोई अन्य नाम हमारी वैल्यू, विजन और प्राइड को व्यक्त कर सकता है।' कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वनप्लस टीवी इस साल सितंबर के अंत तक लॉन्च हो सकती है। 

बता दें कि वनप्लस ने पिछले साल सितंबर में वनप्लस टीवी की घोषणा की थी, इसकी घोषणा के बाद कंपनी ने अपने पहले स्मार्ट टीवी के नाम के लिए एक प्रतियोगिता का भी आयोजन किया। कंपनी ने एक अलग टीम का घठन किया, जिसका काम टीवी को अलग स्वतंत्र रूप से विकसित करना था। वनप्लस अभी तक स्मार्टफोन लॉन्च करती आई है। प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी अब अपना टीवी भी लेकर आ रही है। 

वनप्लस में हाल में अपने फोर्म पर जारी पोस्ट में कहा कि वनप्लस टीवी को नेवर सेटल स्पीरिट और बर्डनलेस डिजाइन फिलॉसफी पर तैयार किया गया है। इस स्मार्ट टीवी के मुख्य फीचर से कंपनी ने अभी तक पर्दा नहीं उठाया है। कंपनी ने वनप्लस टीवी का लोगो डिजाइन करने में ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। 

यहां आपको वनप्लस का + साइन के साथ टीवी लिख नजर आएगा। वनप्लस टीवी की लॉन्च डेथ अभी तक रहस्य बनी हुई है। अगर पिछली रिपोर्ट्स पर नजर डाले तो ये सितंबर 26 को लॉन्च हो सकती है। सर्टिफिकेट लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी 43 इंच से 75 इंच के बीच स्क्रीन साइज की टीवी पेश कर सकती है। ये गूगल एंड्रॉयड टीवी पर आधारित हो सकती है। उम्मीद है कि कंपनी इस स्मार्ट टीवी को इंडिया, चीन और अमेरिका में लॉन्च कर सकती है।
 

अगली खबर
वनप्लस ने कंफर्म किया क्या होगा उसकी टीवी का नाम और लोगो Description: वनप्लस में अपनी टीवी का नाम और लोगो जारी कर दिया है। वनप्लस ने बताया कि उसकी टीवी नाम वनप्लस टीवी ही होगा। कंपनी इस साल अपना टीवी बाजार में लॉन्च करने वाली है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...