वन प्लस ने शुरू की अपने किफायती स्मार्ट टीवी की बुकिंग, इस दिन होगी भारत में लॉन्च 

Oneplus starts pre booking of smart TV on amazon: वन प्लस ने अपने किफायती स्मार्ट टीवी की लॉन्चिंग की तारीख की घोषणा के साथ ही उसकी प्री बुकिंग अमेजन पर शुरू कर दी है।

one plus smart tv
one plus smart tv 

मुख्य बातें

  • चीनी कंपनी वन प्लस 2 जुलाई को भारत में लॉन्च करेगी अपने किफायती स्मार्ट टीवी
  • अमेजन पर बेहतरीन ऑफर्स के साथ कंपनी ने शुरू कर दी है इसकी बुकिंग
  • टोकन मनी देकर अमेजन पर बुक की जा सकती है टीवी, लेकिन अबतक नहीं हुई है इसके दाम की घोषणा

बेंगलुरु: चीनी ब्रांड वनप्लस ने बुधवार को घोषणा की कि उनका नया वनप्लस टीवी अमेजॅन पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। कम्पनी ने कहा है कि प्री-बुकिंग के साथ उपभोक्ताओं को दो साल की की अतिरिक्त वारंटी दी जाएगी। भारत में वनप्लस टीवी को आधिकारिक तौर पर लॉन्च 2 जुलाई को ऑनलाइन इवेंट के माध्यम से किया जाएगा। कंपनी इस दौरान किफायती दाम पर अपने दो स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी।

प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध टीवी की कीमत की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है। टीवी की कीमत का ऐलान भी 2 जुलाई को ही की जाएगी। ग्राहक 23 जून से 2 जुलाई के बीच एक से तीन हजार रुपये खर्च करके इसे प्री बुक करा सकते हैं। कंपनी ने इस संबंध में दिए एक बयान में कहा, अमेजॅन पर 5 अगस्त से पहले नए वनप्लस टीवी (2020 मॉडल) की खरीद पर ईमेल पुष्टि साझा की जाएगी।

मिलेगी दो साल की एक्सटेंडड वारंटी
वनप्लस टीवी खरीदने के बाद, दो साल की एक्सटेंडड वारंटी का विकल्प चुनने वाले ग्राहक को 10 अगस्त तक 1,000 रुपये का अमेजॅन पे बैलेंस मिलेगा। कंपनी ने कहा, यह ऑफर केवल वनप्लस टीवी के नई रेंज पर लागू होंगे। नए किफायती वनप्लस टीवी में बेजल्स लेस डिस्प्ले और सिनेमेटिक डिस्प्ले के साथ आता है, इसमें 93 प्रतिशत डीसीआई-पी3 कलर और डॉल्बी विजन सपोर्ट करता है।



20 हजार से कम होगी टीवी की कीमत
वनप्लस पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि उसकी नई वन प्लस टीवी सीरीज की शुरुआती कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी 32 और 43 इंच के 2 मॉडल्स के टीवी लेकर आ रहा है। भारतीय बाजार में वनप्लस पहले से ही वन प्लस टीवी क्यू वन और वन प्लस टीवी क्यू टू उतार चुकी है लेकिन ये उसके प्रीमियम मॉडल थे जो कि आम ग्राहक की पहुंच से बेहद दूर थे। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर