Nokia अगस्त महीने में लॉन्च कर सकती है 3 नए स्मार्टफोन्स, भारत में टीवी लाने की भी हो रही तैयारी

Nokia launch smartphones in India: नोकिया इस महीने तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी नोकिया 5.3 के साथ-साथ दो नए स्मार्टफोन लेकर आ रही है। 

Nokia smartphone
Nokia अगस्त महीने में लॉन्च कर सकती है 3 नए स्मार्टफोन्स 

मुख्य बातें

  • नोकिया दो नए स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में है।
  • इसके अलावा नोकिया के इस फोन की भी हो रही चर्चा।
  • भारत में 32 इंच और 50 इंच स्क्रीन टीवी लाने की तैयारी

पिछले साल ग्लोबल मार्केट में नोकिया 5.3 को लॉन्च करने के बाद कंपनी दो नए स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस महीने भारत में नोकिया 5.3 के साथ दो और स्मार्टफोन्स ला सकती है। नोकिया 5.3 के अलावा बाकी फोन को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि मार्केट में नोकिया के कई प्रतिद्वंद्वी कंपनियों ने कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, लेकिन नोकिया ने लॉकडाउन के बाद अब तक कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है।

वहीं अब ऐसी खबर आ रही है कि अगस्त में मार्केट में कंपनी तीन फोन लाने जा रही  है। उनमें से एक है नोकिया 5.3 बजट स्मार्टफोन जिसका लंबे समय इतंजार किया जा रहा है। वहीं इससे पहले ब्लूटूथ SIG ने नोकिया TA-1239, TA-1298, TA-1292 और TA-1258 सेर्टिफाई किया है। नोकिया C3 स्मार्टफोन का मॉडल है TA-1258, जिसे कंपनी ने  चीन में हाल ही में लॉन्च किया है।

दरअसल Nokiamob.net ने अपनी एक खबर में बताया था कि मॉडल Nokia TA-TA-1239, TA-1298 और TA-1292 नोकिया C3 ही हैं। इसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि चीन में C3 को लॉन्च करने के बाद जल्द इसे भारत में भी लाया जा सकता है। इसके अलावा नोकिया 1.3 को लेकर भी ऐसी चर्चा हो रही है कि इसे जल्द लाया जा सकता है, लेकिन फिलहाल इसे लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है। ऐसे में कहना मुश्किल होगा कि नोकिया 5.3 के साथ और कौन से फोन लॉन्च किए जा सकते हैं।

भारत में 32 इंच और 50 इंच स्क्रीन टीवी लाने की तैयारी!
नोकियापावरयूजर की रिपोर्ट के मुताबिक लॉन्च से पहले नोकिया 32 इंच और 50 इंच स्क्रीन साइज की स्मार्ट टीवी लाने की तैयारी में है। इन दोनों टीवी को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। सपोर्टिंग मॉडल की बात करें तो नंबर 32TAHDN के साथ 32 इंच की नोकिया स्मार्ट TV फुल HD रेजोल्यूशन के साथ आएगी।

रिपोर्ट के अनुसार यह नोकिया की पहली फुल HD रेजोल्यूशन वाली टीवी होगी और 50TAUHDN मॉडल नंबर के साथ 50 इंच की टीवी UHD रेजोल्यूशन के साथ आ सकती है। वहीं 32 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 21,999 रुपये है और 50 इंच की कीमत 36, 999 रुपये हो सकती है।  भारतीय मार्केट में नोकिया के इन दो स्मार्ट टीवी की चर्चा जोर-शोर से हो रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर