Motorola TV: मोटोरोला जल्द लॉन्च करेगी टीवी, फ्लिपकार्ट से की पार्टनरशिप

टेक एंड गैजेट्स
Updated Sep 13, 2019 | 17:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मोटोरोला जल्द ही भारतीय टीवी बाजार में अपनी टीवी के जरिए एंट्री करने जा रही है। इसके साथ ही टीवी बाजार में भी स्मार्टफोन जैसी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी।

Motorola
मोटोरोला जल्द लॉन्च करेगी टीवी  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • मोटोरोला टीवी फ्लिपकार्ट के जरिए होगी लॉन्च।
  • मोटोरोला पतली टीवी लॉन्च करेगी, जिसके दमदार साउंड क्वॉलिटी होगी।
  • वनप्लस टीवी से हो सकती है टक्कर।

नई दिल्ली: स्मार्टफोन के बाजार की कई कंपनियां अब टीवी के मार्केट में भी कदम रखने जा रही हैं। शाओमी इस मार्केट में पहले से मौजूद है, वनप्लस भी दस्तक देने वाली है और अब मोटोरोला टीवी बाजार में एंट्री करने वाली है। जिस प्रकार की एंट्री से ऐसा लगता है कि जल्द ही स्मार्टफोन बाजार वाली प्रतिस्पर्धा भारतीय टीवी बाजार में भी देखने को मिलेगी। पिछले कुछ समय में टीवी बाजार में वीयू, आइवा, थॉमसन जैसी कंपनियों की एंट्री हुई है। 

अब मोटोरोला अपनी टीवी लेकर आ रही है। कंपनी पहले ऑनलाइन बाजार में एंट्री करेगी। मोटोरोला टीवी आपको फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। कंपनी ने इसके लिए फ्लिपकार्ट से समझौता किया है। मोटोरोला स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी, जो एंड्रॉयड 9 पाई पर काम केरगा। इसका ये भी मतलब है कि यूजर्स इस टीवी पर वीडियो स्ट्रीमिंग एप्स का लाभ भी उठा सकते हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मोटोरोला टीवी में MEMC सपोर्ट मिलेगा। जिसका मतलब है कि स्क्रीन रिफ्रेश रेट कंटेंट पर निर्भर करती है। इस टेक्नोलॉजी का सबसे ज्यादा इस्तेमाल गेमिंग के दौरान होता है। इसके साथ ही मोटोरोला पतली स्क्रीन वाली टीवी लेकर आ रही है। स्क्रीन तीन साइड पतली होगी। 

इसके साथ ही टीवी में फ्रंट फेस साउंडबार जोड़ा गया होगा। ये साउंडबार स्क्रीन के नीचे लगा होगा, जिसके बीच में मोटोरोला का लोगो लगा होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोटोरोला की टीवी में 30 वॉट का फ्रंट फेसिंग स्पीकर मिलेगा। हालांकि अभी भी टीवी की सभी जानकारियां सामने नहीं आई हैं। मोटोरोला ने भारतीय बाजार में एंट्री करने में थोड़ी देरी कर दी है, क्योंकि यहां पहले से ही रेडमी, थॉमसन, आइवा मौजूद है और वनप्लस एंट्री करने वाली है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...