Micromax का ये नया स्मार्टफोन 25 जनवरी को होगा लॉन्च, डिजाइन और फीचर्स दोनों हैं कमाल

Micromax भारत में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। ये स्मार्टफोन Micromax In Note 2 होगा। इस नए हैंडसेट को पिछले साल लॉन्च हुए In Note 1 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। Note 1 को 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।

Micromax In Note 2
Photo Credit- Flipkart 
मुख्य बातें
  • Micromax In Note 2 में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा
  • नए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड होगा
  • ये अपकमिंग स्मार्टफोन 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा

Micromax भारत में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। ये स्मार्टफोन Micromax In Note 2 होगा। इस नए हैंडसेट को पिछले साल लॉन्च हुए In Note 1 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। Note 1 को 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। हालांकि, नए फोन स्पेसिफिकेशन्स से ऐसा लग रहा है कि  Micromax In Note 2 की कीमत इससे थोड़ी ज्यादा रखी जा सकती है। लेकिन, कीमत आक्रामक ही होने की उम्मीद है ताकी ये नया फोन Xiaomi और Realme से मुकाबला कर सके। 

कंपनी ने ट्विटर पर बताया है कि Micromax In Note 2 को भारत में 25 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। यहां कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन का डिजाइन भी शोकेस किया है। साथ ही स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी है। माइक्रोमैक्स का ये नया स्मार्टफोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन और क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसके रियर में मौजूद कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन काफी हद तक Samsung Galaxy S21 जैसा है। 

आ गया चुनावी मौसम, अपने स्मार्टफोन में ऐसे डाउनलोड करें अपना वोटर ID

माइक्रोमैक्स ने बताया है कि In Note 2 को ब्राउन और ब्लैक कलर ऑप्शन में ग्राहक खरीद पाएंगे। Micromax In Note 2 के लिए एक डेडिकेटेड पेज फ्लिपकार्ट पर भी बनाया गया है। यहां कंपनी ने बताया है कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही ट्विटर पर कंपनी ने कंफर्म किया है कि इसमें लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ MediaTek Helio G95 प्रोसेसर मौजूद होगा। 

Laptop यूजर? क्या आप जानते हैं ये बेसिक शॉर्टकट Keys?

इन सबके अलावा कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि Micromax In Note 2 में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इससे फोन को महज 25 मिनट में ही 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर बताया है कि नए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड होगा। इन सबके अलावा इसमें USB टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक भी होगा। लॉन्च के बाद इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स से भी की जाएगी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर