64MP कैमरा, 8GB रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Lava ने लॉन्च किया अपना पहला 5G स्मार्टफोन AGNI

घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने अपना पहला 5जी स्मार्टफोन स्मार्टफोन लॉन्च किया। इमसें 6.78 इंच एफएचडी प्लस आईपीएस पंच होल डिस्प्ले और भी बहुत कुछ है।

Lava launches its first 5G smartphone AGNI with 64MP camera, 8GB RAM, 128GB internal storage 
लावा एजीएनआई 5जी स्मार्टफोन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लावा का यह स्मार्टफोन सभी लेटेस्ट सुविधाओं से भरा हुआ है।
  • लावा अग्नि 5जी में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है।
  • फोन में साइड माउंटेड अल्ट्रा-फास्ट फिंगरप्रिंट अनलॉक के साथ लेटेस्ट सुरक्षा विशेषताएं भी हैं।

नई दिल्ली : हाल की तकनीक के साथ अपने उपयोगकर्ताओं को सशक्त बनाने के उद्देश्य से, घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने मंगलवार को अपना पहला 5जी स्मार्टफोन, एजीएनआई, 19,999 रुपए में लॉन्च किया। लावा एजीएनआई 5जी 18 नवंबर से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के अध्यक्ष और बिजनेस हेड सुनील रैना ने एक बयान में कहा कि फोन सभी लेटेस्ट सुविधाओं से भरा हुआ है जो इसे वैश्विक स्मार्टफोन उद्योग में एक मशाल वाहक बनाता है। यह सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास स्मार्टफोन, पूरी तरह से भारत में बना है, यह हैशटैग प्राउडली इंडियन स्मार्टफोन उपयोगकर्ता को समर्पित है जो उनके अगले तकनीकी महाशक्ति के रूप में देश को देखने का सपना देखता है।

लावा एजीएनआई 5जी में 90हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच एफएचडी प्लस आईपीएस पंच होल डिस्प्ले है, जो गेमिंग के दौरान या वीडियो देखने के दौरान क्रिस्टल क्लियर और लैग फ्री व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा। उच्च स्थायित्व के लिए फोन की स्क्रीन में कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा है।

मीडियाटेक के लेटेस्ट चिपसेट- डाइमेंशन 810 द्वारा संचालित, स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है। यह पावर पैक्ड चिपसेट, रनिंग कोर 2.4 गीगा हर्ट्ज की अधिकतम क्लॉक स्पीड के साथ आता है।

फोन में साइड माउंटेड अल्ट्रा-फास्ट फिंगरप्रिंट अनलॉक के साथ लेटेस्ट सुरक्षा विशेषताएं भी हैं जो फोन को केवल 0.034 सेकंड में तैयार हो जाता है और केवल 0.22 सेकंड में फेस अनलॉक हो जाता है।

यह पावर पैक्ड चिपसेट, 2.4 गीगाहट्र्ज की अधिकतम क्लॉक स्पीड के साथ रनिंग कोर, कार्यों को करने के लिए बिजली की तेज गति प्रदान करता है और एक साथ कई एप्लिकेशन और गेम को सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन में 64एमपी का प्राइमरी कैमरा, 5एमपी का वाइड एंगल कैमरा, 2एमपी का डेप्थ कैमरा और 2एमपी का मैक्रो कैमरा है। इसमें आपकी सभी सेल्फी के लिए 16एमपी का फ्रंट कैमरा है। फोन अल्ट्राएचडी, अल्ट्रावाइड, सुपरनाइट, प्रो मोड, एआई मोड जैसे 10 इनबिल्ट कैमरा मोड के साथ आता है।

कंपनी ने दावा किया कि लावा अग्नि 5जी में अबाधित उपयोग के लिए 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है और यह 30 वाट के सुपरफास्ट चार्जर के साथ आता है जो फोन को 90 मिनट से भी कम समय में फुल चार्ज के साथ तैयार कर देता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर