JioPhone Next:लो बजट में एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ 'यूनिक फीचर्स' मौजूद

JioPhone Next Update: जियोफोन नेक्स्ट नीले कलर में आता है। स्मार्टफोन में 5.45 इंच का टचस्क्रीन एचडी डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 एक्स1440 पिक्सल है।

JioPhone Next
मेड-फॉर-इंडिया स्मार्टफोन केवल 1,999 रुपये पर उपलब्ध है 

JioPhone Next Unique Features: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने इस फेस्टिव सीजन में जियोफोन नेक्स्ट स्मार्टफोन को गूगल के सहयोग से विकसित किया गया है। लॉन्च के बाद से ही भारत के साथ-साथ विदेशों में काफी चर्चा में है, जो एक किफायती रेंज और कई यूनिक स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। बाद दें कि फोन की प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

मेड-फॉर-इंडिया स्मार्टफोन केवल 1,999 रुपये पर उपलब्ध है और बाकी का भुगतान 18 या 24 महीनों में आसान ईएमआई के माध्यम से किया जाता है।किफायती स्मार्टफोन को बिना फाइनेंसिंग के भी केवल 6,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

स्मार्टफोन वॉल्यूम बटन और पावर बटन के साथ आता है

फोन में ऊपर की तरफ 3.5एमएम का हेडफोन जैक, नीचे की तरफ एक माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट है।स्मार्टफोन में रियर कैमरा और जियो ब्रांडिंग के साथ एक स्पीकर है, डिस्प्ले उन लोगों के लिए बड़ा और अच्छा है जो स्ट्रीमिंग वीडियो/फिल्मों के साथ-साथ गेम खेलना पसंद करते हैं।

स्मार्टफोन नए OS पर चलता है

यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन क्यूएम-215 चिपसेट सपोर्ट है जो 2जीबी रैम प्लस 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।जियोफोन नेक्स्ट में गूगल प्ले स्टोर, यूट्यूब आदि सहित प्री-इंस्टॉल्ड गूगल ऐप हैं। यूजर्स को भी अन्य जियो फोन की तरह सभी जियो ऐप्स प्री-इंस्टॉल मिलेंगे।

फोन वॉयस असिस्टेंट के साथ भी आता है जो यूजर्स को डिवाइस को ऑपरेट करने में मदद करता है (ऐप खोलें, सेटिंग्स मैनेज करें आदि) और इंटरनेट से आसानी से उनकी परिचित भाषा में जानकारी / सामग्री प्राप्त करें।फोन 10 प्रमुख भारतीय भाषाओं में टेक्स्ट का अनुवाद भी कर सकता है,डुअल-सिम, वाई-फाई और ब्लूटूथ वी4.1 के साथ, फास्ट कनेक्टिविटी के लिए 4जी सपोर्ट दिया गया है।

13एमपी कैमरा प्लस फ्रंट में 8 एमपी का सेंसर 

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13एमपी कैमरा प्लस फ्रंट में 8 एमपी का सेंसर है। स्मार्टफोन में 3500एमएएच की बैटरी पैक है। इसे बॉक्स के अंदर 5वॉट चार्जर के साथ आता है। फोन माइक्रोयूएसबी पोर्ट के साथ है।जियोफोन नेक्स्ट बहुत ही उचित मूल्य पर अच्छा प्रदर्शन प्रदान करता है। यह निश्चित रूप से उन लाखों यूजर्स के लिए है जो अभी भी फीचर फोन का उपयोग करते हैं और स्मार्टफोन में शिफ्ट होने की योजना बना रहे हैं।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर