JioFiber new Tariff Plan: जियोफाइबर दे रहा है 30 दिनों के फ्री इंटरनेट ट्राइल, स्पीड 150 Mbps

JioFiber new Tariff Plan: जियो ने देश में इंटरनेट क्रांति लाने के लिए जियोफाइबर के जरिए हर घर तक जोड़ने के लिए नया इंडिया का नया जोश टैरिफ प्लान लॉन्च किया है।

JioFiber giving 30 days free internet trial for all new users NAYE INDIA KA NAYA JOSH Plan, Speed 150 Mbps
जियो फाइबर का नया टैरिफ प्लान 

मुख्य बातें

  • JioFiber अनलिमिडेट इंटरनेट पेश किया है
  • JioFiber में स्पीड 150 एमबीपीएस है
  • नए ग्राहकों के लिए 30 दिनों की फ्री ट्राइल सुविधा दी गई है

JioFiber New India's New Josh Tariff Plan : देश की सबसे बड़ी दूर संचार कंपनी जियो ने कोरोना वायरस काल में आम लोगों तक आसानी से और सस्ता इंटरनेट कनेक्शन पहुंचे के प्रयास के अपने प्लान में सुधार किया है। JioFiber ने हर भारतीय घर को सशक्त बनाने के लिए अपनी टैरिफ योजनाओं में बदलाव किया है। ये नई टैरिफ योजनाएं इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अत्यधिक बेनिफिट्स दे रही है, जब भरोसेमंद इंटरनेट कनेक्टिविटी आवश्यक हो गई गई है। जियो फाइबर ने नया इंडिया का नया जोश  (NAYE INDIA KA NAYA JOSH) नाम से नया टैरिफ प्लान लॉन्च किया है। जियो फाइबर ने घोषणा करते हुए कहा कि नए ग्राहकों के लिए 30 दिनों की फ्री ट्राइल के लिए कोई कंडिशन नहीं है। 

  1. JioFiber होम टैरिफ प्लान अनलिमिडेट इंटरनेट पेश किया है
  2. सभी होम प्लान में सेमेट्रिक स्पीड की योजना है, जो डाउनलोड स्पीड = अपलोड स्पीड है
  3. टैरिफ योजनाएं मात्र 399 रुपए प्रति माह से शुरू होती हैं
  4. JioFiber में 150 एमबीपीएस की स्पीड है, 4K सेट टॉप बॉक्स के लिए 30-दिन की फ्री ट्राइल प्रदान करने के लिए सभी नए यूजर्स को 10  OTT ऐप की सदस्यता के साथ में है।
  5. टॉप 12 PAID OTT ऐप्स सब्सक्रप्शन पर NO EXTRA COST
  6. फ्री वॉयस कॉलिंग सुविधा भी है
  7. यदि आप सेवा पसंद नहीं करते हैं, तो हम इसे वापस ले लेंगे, कोई सवाल नहीं पूछा गया
  8. सभी नए ग्राहकों के लिए 30-दिवसीय नि: शुल्क ट्राइल लागू है

Jio के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा, JioFiber पहले से ही एक मिलियन से अधिक घरों के साथ जुड़ा है और देश में सबसे बड़ा फाइबर प्रोवाइडर है, लेकिन भारत और भारतीयों के लिए हमारी दृष्टि बहुत बड़ी है। हम फाइबर को हर घर में ले जाना चाहते हैं और परिवार के हर सदस्य को सशक्त बनाना चाहते हैं। Jio के साथ मोबाइल कनेक्टिविटी में भारत को सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ने वाला देश बनाने के बाद, JioFiber भारत को ग्लोबल ब्रॉडबैंड नेतृत्व में आगे बढ़ाएगा, जिससे 1,600 से अधिक शहरों और कस्बों को ब्रॉडबैंड प्रदान किया जाएगा। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि भारत को दुनिया का ब्रॉडबैंड लीडर बनाने के लिए JioFiber मूवमेंट में शामिल हों।

हाई स्पीड इंटरनेट: घर पर पूरी तरह से विश्वसनीय इंटरनेट और वाईफाई जो शिक्षा प्रदान करता है, घर के प्रत्येक सदस्य को काम, स्वास्थ्य और खरीदारी के अनुभव देगा। मनोरंजन का अनुभव ऑन-डिमांड वीडियो के साथ बदल जाता है, लाइवटीवी, मूवीज और भी बहुत कुछ। शीर्ष 12 PAID OTT ऐप्स जैसे कि एक्सेस करें। नेटफ्लिक्स, अमेजन, डिजनी + हॉटस्टार, आदि बिना किसी अतिरिक्त लागत के टीवी पर YouTube पर अपना पसंदीदा शो देखते हैं यह सब एक ऐप जियो टीवी प्लस पर उपलब्ध होगा।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर