Jio Plans: चुनिंदा प्रीपेड प्लान पर जियो का शानदार ऑफर, IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे मुफ्त

Reliance जियो 401 रुपये और 2,599 प्रीपेड प्लान सब्सक्राइबर्स को फ्री में आईपीएल 2020 लाइव दिखाने की योजना बना रहे हैं। अगर यह सच होता है तो यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

Jio to offer IPL 2020 live streaming
चुनिंदा प्रीपेड प्लान पर जियो का शानदार ऑफर 

मुख्य बातें

  • चुनिंदा प्रीपेड प्लान और जियो फाइबर यूजर्स आईपीएल लाइव मुफ्त में देख सकेंगे।
  • जिया का ये ऑफर यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।
  • दोनों प्लान्स की कीमत 401 रुपये और 2,599 रुपये है।

Jio और Disney + Hotstar ने कथित तौर पर भारत में अपने चुनिंदा प्रीपेड प्लान और जियो फाइबर यूजर्स को आईपीएल 2020 मुफ्त में लाइव दिखाने की योजना बना रहे हैं। टेलीकॉम ऑपरेटर 401 रुपये और 2,599 रुपये प्रीपेड प्लान सब्सक्राइबर्स को मुफ्त स्ट्रीमिंग देने की योजना बना रहा है। ये दोनों प्लान्स पहले ही Disney+ Hotstar की सदस्यता ऑफर कर रहे हैं, लेकिन आईपीएल 2020 लाइव स्ट्रीमिंग के डिटेल को लेकर अभी तक कुछ भी निश्चित नहीं है।

जो Jio Fiber सब्सक्राइबर्स 849  रुपये है या फिर उससे ऊपर के प्लान पर हैं, कथित तौर पर बराबर लाभ प्राप्त करेंगे। यह देखते हुए कि ये प्लान्स पहले से ही कम्प्लीमेंटरी Disney+ Hotstar VIP एनुअल सब्सक्रिप्शन प्रदान करते हैं। सूत्रों का हवाला देते हुए 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार जियो दो चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर IPL 2020 लाइव स्ट्रीमिंग का लाभ देगा और जियो फाइबर प्लान्स की कीमत 849 रुपये या फिर उससे अधिक है। दोनों प्लान्स की कीमत 401 रुपये और 2,599 रुपये है और ये पैक टॉक टाइम और डेटा सहित कई बेनिफिट्स ऑफर करता है।

इसमें अब आईपीएल 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग के साथ मुफ्त एक्सेस भी शामिल होगा। रिपोर्ट के मुताबिक Jio यूजर्स के लिए Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं लिया जा सकता है या फिर फ्री एक्सेस नहीं कर सकते हैं। आईपीएल 2020 की स्ट्रीमिंग सिर्फ 5 मिनट तक सीमित रहेगी। वहीं एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक Disney+ Hotstar IPL 2020 की स्ट्रीमिंग को प्रीमियम मेंबर तक सीमित रखने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में यूजर्स इसे वीआईपी सब्सक्राइब लाइव नहीं देख पाएंगे।

फिलहाल कंपनी की तरफ से इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है,अगर यह सच साबित होता है यूजर्स के लिए शानदार ऑफर है। वहीं बात करें जियो  401 रुपये प्रीपेड प्लान की तो इसमें 3 जीबी डेटा, जियो नेवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर 1000 कॉलिंग मिनट और हर दिन 100 एसएमएस 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए मिलते हैं। वहीं 2,599 प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा, जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और अन्य नेटवर्क पर 12000 कॉलिंग मिनट की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही हर दिन 100 एसएमएस कर सकेंगे, इसकी वैलिडिटी  एक साल के लिए है। ये दोनों ही प्लान Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर