JioPhone Janmashtami offer: केवल 141 रुपये में खरीद सकते हैं जियो फोन 2, मिलेगा शानदार फीचर

JioPhone 2 specifications: रिलायंस अपने ग्राहकों को जियो फोन 2 खरीदने का शानदार मौका दे रही है। बता दें कि इस फोन क आप केवल 141 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन को लेकर कंपनी यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश की है।

Jio Phone 2
केवल 141 रुपये में खरीद सकते हैं जियो फोन 2 

मुख्य बातें

  • जियो फोन 2 को ग्राहक अब सिर्फ 141 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • इस फोन को लेकर कंपनी यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश की है।
  • जानिए जियो फोन 2 के स्पेसिफिकेशन।

टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए जन्माष्टमी ऑफर लेकर आई है। रिलायंस जियो फोन 2 को खरीदने के लिए इंतजार कर रहे ग्राहक अब इसे सिर्फ 141 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि 141 रुपये जियो फोन पर कंपनी ने ईएमआई के ऑप्शन के रूप में दिया है। वहीं ग्राहकों के लिए इस फोन को लेकर जियो की तरफ से खास ऑफर पेश किया गया है। ये ऑफर रिलायंस की ऑफिशियल वेबसाइट पर शेयर की गई है।

जियो फोन 2 की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है, हालांकि यह 141.17 से शुरू होने वाली ईएमआई पर उपलब्ध है और यह सुविधा केवल क्रेडिट कार्ड पर लागू होता है। ग्राहक 99 रुपये पर ऑर्डर करने के बाद 3 से 6 दिनों के अंदर डिवाइस प्राप्त कर सकते हैं। जियो के मुताबिक इसके लिए यूजर्स को अपने जियो सिम को पास के जियो स्टोर या फिर जियो रिटेलर से अपने जियो सिम को एक्टिव करवाना होगा।

जियो फोन 2 स्पेसिफिकेशन
जियो फोन 2 में 2.4 इंच का QWGA डिस्प्ले दिया गया है और यह  KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जो व्हाट्सऐप, यूट्यूब, फेसबुक और गूगल मैप्स जैसे ऐप को सपोर्ट करता है। खास बात है कि इसमें  QWERTY कीपैड है, जो लोगों को काफी आकर्षित कर रही है।

इसमें  2000mAh की शानदार बैटरी है और 24 भारतीय भाषाओं का ऑफर सपोर्ट करता है। यह वॉयस कमांड सपोर्ट और समर्पित वॉयस असिस्टेंट बटन के साथ भी आता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज है और यह 128GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट है। यह डुअल नैनो सिम कार्ड को भी सपोर्ट करता है। वहीं यह फोन  4G VoLTE सपोर्ट के साथ भी आता है।

वहीं कैमरे की बात करें तो, Jio Phone 2 में 2MP का रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए, रिलायंस जियो फोन 2 एफएम, ब्लूटूथ, वाई-फाई, एनपीएस और जीपीएस सपोर्ट करता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर