आईटेल ब्लूटूथ इयरफोन IEB-62: आपको मिलेगा ऑडियो का बेजोड़ अनुभव

itel Bluetooth Earphones IEB-62 : आईटेल मोबाइल ने अब एक्सेसरीज सेगमेंट में अपने कदम बढ़ाए हैं। ब्लूटूथ इयरफोन IEB-62 BT लॉन्च की घोषणा की है । जानिए कीमत और खूबिया खूबियां।

itel Bluetooth Earphones IEB-62: You will get unparalleled audio experience
आईटेल ब्लूटूथ इयरफोन 

मुख्य बातें

  • एर्गोनोमिक तरीके से डिजाइन किए गए ब्लूटूथ नेकलेस आपको पूरे दिन सुकून के साथ ऑडियो सुनने का आनंद लेने में सक्षम बनाते हैं
  • इसमें लगे बिल्ट-इन-मैग्नेट की वजह से साथ ले जाते समय यह उलझता नहीं है और इसे अपने पास रखना बेहद आसान है
  • पसीने का इस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता और यह बेहद टिकाऊ है

itel Bluetooth Earphones IEB-62 : एंट्री लेवल स्मार्टफोन और फीचर फोन सेगमेंट की अगुवाई करने वाली कंपनी के तौर पर अपनी स्थिति को मजबूत करने के बाद, आईटेल मोबाइल ने अब एक्सेसरीज सेगमेंट में अपने कदम बढ़ाए हैं। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए मोबाइल फोन के अनुभव को पहले से अधिक बेहतर बनाने के लिए 'आईटेल स्मार्ट गैजेट्स' के लॉन्च की घोषणा की है। यह ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए 'हर पल को जादुई बनाना' चाहता है, और आईटेल 'स्मार्ट गैजेट्स' को इसी विचार के साथ तैयार किया गया है, जिसमें ग्राहकों की आज की जरूरतों को विशेष रूप से ध्यान में रखा गया है, ताकि वे किसी प्रकार की बाधा या रूकावट के बिना अपनी रोजमर्रा की जिंदगी का पूरी तरह आनंद ले सकें।

ये सारी विशेषताएं आईटेल IEB-62 BT नेकलेस पर पूरी तरह से फिट बैठती हैं, जिसे स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो के तहत लॉन्च किया गया है। हाल ही में लॉन्च किए गए बेहद आकर्षक आईटेल ब्लूटूथ इयरफोन (BT नेकलेस- IEB-62) की कीमत रुपए 1199/- है, जिसे एर्गोनोमिक तरीके से डिजाइन किया गया है और इस पर पसीने का इस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। 20 ग्राम से कम वजन वाले इस गैजेट को बेहद सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जिसमें ढेर सारी सुविधाएं मौजूद हैं। इसमें शानदार गुणवत्ता वाले बीटी (BT) चिप के अलावा कॉल और म्यूजिक को आसानी से कंट्रोल करने की सुविधा शामिल है, जो संगीत प्रेमियों के लिए ऑडियो सुनने के अनुभव को बेजोड़ और शानदार बना देता है।

सबसे पहले तो इस नेकलेस की अनोखी डिजाइन आपको काफी पसंद आएगी। इन ईयरफोन्स में बड़ी आसानी से एडजस्ट होने वाले ईयरबड्स और बेहद मखमली ईयर-टिप्स मौजूद हैं, जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ और गर्दन के लिए काफी मुलायम भी हैं। इनके ईयरबड्स अच्छी तरह फिट हो जाते हैं, और इस तरह आप पूरे दिन इसे पहनकर, कहीं भी और किसी भी समय अपने पसंदीदा गानों का सुकून के साथ आनंद ले सकते हैं। एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किए गए ईयरफोन्स में मैग्नेटिक बड्स मौजूद हैं, जिससे आप अव्वल दर्जे की साउंड क्वालिटी का अनुभव कर पाएंगे और इस तरह आप में गीत-संगीत के प्रति उत्साह और बढ़ जाएगा। 

इन ईयरफोन्स को कंट्रोल करना बेहद आसान है, जिसकी वजह से यूजर्स बिना किसी परेशानी के अपने फोन पर कॉल करने/कॉल समाप्त करने, वॉल्यूम को कम या ज्यादा करने, किसी ट्रैक को स्किप करने और उसे पाउज करने जैसी सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। आईटेल ब्लूटूथ इयरफोन के स्टैंडबाय की अवधि 120 घंटे तक है, साथ ही यह 5 घंटे तक के टॉक टाइम और लगातार 4 घंटे तक के म्यूजिक प्लेटाइम की सुविधा प्रदान करता है, जो आपके भीतर छिपे संगीत प्रेमी की आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम है। इनके आवाज की गुणवत्ता बेहतरीन है, प्रदर्शन बेहद दमदार है और फोन पर बात करने के लिहाज से भी ये शानदार हैं। जी हां, फोन पर बात करने के लिए भी यह बेहतरीन है और इसकी बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी है। 

अगर आपके भीतर भी एक संगीत प्रेमी मौजूद है, और आप बैस और ट्रेबल के शानदार संगम वाले किसी गैजेट की तलाश में हैं, तो फिर आईटेल का यह बिल्कुल नया गैजेट ब्लूटूथ नेकलेस IEB-62 आप जैसे सभी संगीत प्रेमियों के लिए सबसे बेहतर साथी है। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर