लॉन्चिंग से पहले लीक हुआ Google Pixel 4, देखिए कैसा है ये स्मार्टफोन

टेक एंड गैजेट्स
Updated Sep 13, 2019 | 12:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गूगल की पिक्सल 4 सीरीज लॉन्च होने में अभी वक्त है, लेकिन एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फोन की कई डिटेल्स लीक हो गई हैं। देखिए कैसा दिखता है गूगल का ये स्मार्टफोन।

Google Pixel 4
गूगल पिक्सल 4 स्मार्टफोन का वीडियो हुआ लीक 

मुख्य बातें

  • गूगल पिक्सल 4 में मिल सकता है 90 हर्ट्ज का डिस्प्ले।
  • फोन के कैमरा फीचर में बदलाव किया गया है।
  • लॉन्चिंग के पहले गूगल पिक्सल 4 सीरीज का हैंड्स ऑन वीडियो लीक हुआ है।

नई दिल्ली: गूगल का नया पिक्सल डिवाइस लॉन्चिंग से पहले लीक हो गया है। पिक्सल 4 स्मार्टफोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसमें फोन के बहुत से फीचर सामने आ गए हैं। हैंड्स ऑन वीडिय में नए पिक्सल 4 एक्स एल के कलर वेरिएंट की भी जानकारी मौजूद है। गूगल पिक्सल के इस वीडियो में स्मूथ डिस्प्ले की झलक दिखती है। गूगल ने इसमें बेहतरीन कैमरा फीचर भी दिए हैं, जिसमें पोर्टरेट मोड, नाइट मोड दिया गया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में नजर आ रहा डिवाइस वास्तव में गूगल पिक्सल 4 है या नहीं। 

गूगल Pixel 4 और Pixel 4 XL के अनुमानित फीचर

यूट्यूब पर शेयर हुआ ये वीडियो वियतनाम की भाषा में है। इसमें सफेद रंग का गूगल पिक्सल 4 दिखाया गया है। इस वीडियो में पिक्सल के कुछ खास फीचर से पर्दा उठा है। जिसमें से एक एंबिएंट ईक्यू फीचर है। इस फीचर की मदद से गूगल पिक्सल 4 आस-पास की लाइट के हिसाब से डिस्प्ले की ब्राइटनेस को एडजस्ट करता है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके साथ ही गूगल पिक्सल बैटरी लाइफ को बेहतर करने के लिए ऑटोमेटिक डिस्प्ले रिफ्रेश रेट को 90 हर्ट्ज और 60 हर्ट्ज के बीच स्विच करता है। इस वीडियो में स्टॉक एंड्रॉयड 10 के कुछ फीचर भी नजर आते हैं। जानकारी के मुताबिक गूगल पिक्सल 4 स्मार्टफोन 15 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। 

 

 

वीडियो में इस स्मार्टफोन में एक ऑडियो रिकॉर्डर एप भी नजर आता है। इसके साथ रिडिजाइन कैमरा एप भी दिया गया है। पिक्सल 4 एक्स एल स्मार्टफोन 6.23 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फोन में गूगल 3700 एमएएच की बैटरी दे सकता है। गूगल पिक्सल 4 एक्सएल में पोर्टरेटभी नाइट साइट, पोर्टरेट मोड आदि फीचर दिए गए हैं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...