Garmin: गार्मिन ने भारत में लॉन्च की द मार्क सीरीज, जानिए क्या है स्मार्टवॉच की कीमत

टेक एंड गैजेट्स
Updated Sep 26, 2019 | 18:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Garmin: गार्मिन ने भारत में लग्जरी स्मार्टवॉच की नई सीरीज द मार्क लॉन्च की है। इस सीरीज में कंपनी शानदारी डिजाइन वाली मजबूत स्मार्टवॉच लॉन्च की है। जानिए इसकी कीमत।

Garmin
गार्मिन ने लॉन्च की नई द मार्क सीरीज 

नई दिल्ली: गार्मिन इंडिया ने प्रीमियम लग्जरी वॉच कलेक्शन द मार्क लॉन्च कर दी है। इस लॉन्चिंग के साथ गार्मिन ने देश में लग्जरी वॉच की नई रेंज पेश की है। गार्मिन की ओर से आने वाली ये स्मार्ट वॉच लेटेस्ट फीचर के साथ आती है। कंपनी ने द मार्क कलेक्शन के तहत मार्क ड्राइवर, मार्क एथलीट, मार्क एविएटर, मार्क कैप्टन, और मार्क एक्सपेडिशन लॉन्च की हैं। कंपनी ने इन वॉच को उन लोगों के लिए खास तौर पर पेश किया है, जो लग्जरी सेगमेंट में लेटेस्ट फीचर चाहते हैं। 

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक मार्क कलेक्शन को प्रीमियम मैटेरियल से साथ शानदार डिजाइन में तैयार किया गया है, जो खास फीचर के साथ आती है। इस कलेक्शन की हर वॉच को टाइटेनियम से तैयार किया गया है, जो लाइटवेट, टिकाउ और शानदार परफॉर्मेंस के साथ आती है। वॉच के लेंस सफायर क्रिस्टल से बने हैं। 

इन स्मार्ट वॉच को चुनौतीपूर्ण वातावरण में भी हर तरह की टूट-फूट से सुरक्षित रखने के लिए तैयार किया गया है। वॉच में बिल्ट इन म्यूजिक स्टोरेज, गार्मिन पे, स्मार्ट नोटिफिकेशन्स, डेली एक्टिविटी ट्रैकिंग, रिस्ट बेस्ड हार्ड रेट और रिस्टे बेस्ड पल्स ओएक्स2 सेंसर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इन घड़ियों की स्मार्ट वॉच मोड में बैटरी लाइफ 12 दिनं तक, जीपीएस मोड में 28 दिनों तक और अल्ट्रा ट्रैक टीएम मोड में 48 घंटे तक चलती है। 

गार्मिन ने इस क्रम में चार स्मार्ट वॉच लॉन्च की हैं। इनकी शुरुआती कीमत 1,41,990 रुपए से शुरू है। मार्क एथलीट की कीमत 1,14,990 रुपए है। जबकि मार्क ड्राइवर की कीमत 2,36,990 रुपए है। मार्क एविएटर की कीमत 1,84,990 रुपए और मार्क कैप्टन की कीमत 1,74,990 रुपए है। गार्मिन ने मार्क एक्सपेडिशन को 1,65,990 रुपए में लॉन्च किया है। इन सभी वॉच को आप thegarminstore.in से खरीद सकते हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...