Free 4g Sim BSNL Offering: फ्री 4G SIM ऑफर अब 31 दिसंबर तक, बीएसएनएल ग्राहकों की बल्ले बल्ले

बीएसएनएल के उन ग्राहकों के लिए खुशखबरी है जो 4जी सिम का फायदा उठाना चाहते हैं। अब इसकी समय सीमा 31 दिसंबर 2021 तक बढ़ा दी गई है।

Bsnl,  bsnl 4g,  bsnl 4g sim,  bsnl plans,  bsnl free 4g sim upgrade,  bsnl 4g data plans
फ्री 4G SIM ऑफर अब 31 दिसंबर तक, बीएसएनएल ग्राहकों की बल्ले बल्ले  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • बीएसएनएल ग्राहकों की बल्ले बल्ले, 4जी सिम कार्ड फ्री
  • फिलहाल यह सुविधा केरल सर्किल के लिए
  • 31 दिसंबर 2021 तक बढ़ाई गई सुविधा

भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल (BSNL) ग्राहकों के लिए वैसे तो कई सस्ते ऑफर और प्लान की पेश करती रहती है। इन सबके बीच ग्राहकों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी  है, BSNL ने ग्राहकों को मुफ्त में 4G सिम देने की बात कही है। बीएसएनएल ने अपने फ्री 4G SIM ऑफर को 31 दिसंबर 2021 तक आगे बढ़ा दिया है। इस ऑफर को कुछ समय पहले लॉन्च किया था। खास बात यह है कि अब इसका फायदा वो सभी कस्टमर उठा सकते हैं जिन्होंने अपना पहला रिचार्ज 100 रुपये से ज्यादा में किया हो। 

केरल सर्किल के लिए ऑफर उपलब्ध
मौजूदा समय में कंपनी ये फ्री सिम ऑफर सिर्फ केरल सर्किल के लिए उपलब्ध है, लेकिन बताया जा रहा है कि बहुत जल्द दूसरे सर्किल में इस स्कीम को लांच किया जाएगा। ग्राहक बिना किसी एक्सट्रा चार्ज के सिर्फ 100 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज करा कर बीएसएनएल की इस स्कीम का फायदा ले सकते हैं। नए कस्टमर और दूसे ऑपरेटर के लिऐ बीएसएनएल नेटवर्क पर पोर्ट करने वालों को  दिसंबर तक मुफ्त 4G सिम कार्ड ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर को कंपनी ने इसी साल अप्रैल में पेश किया गया था,और यह देखा गया है कि हर बार तय समय सीमा के बीतने से पहले अगले तीन महीनों के लिए यह सुविधा बढ़ाई गई है।  

4G सिम कार्ड की कीमत 20 रुपए
केरल सर्किल के अधिकारियों ने कहा कि बीएसएनएल के 4G सिम कार्ड की कीमत 20 रुपए रखी गई है हालांकि अगर आप नए और एमएमपी सेवा का लाभ उठा रहे हैं तो सिम फ्री में दी जाएगी। इस मुफ्त 4G सिम ऑफर का फायदा बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र, सीएससी और रिटेल आउटलेट के जरिए उठाया जा सकता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर