5000 रुपए कम कीमत पर खरीद सकते हैं गूगल का ये फोन

टेक एंड गैजेट्स
Updated Aug 08, 2019 | 12:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फ्लिपकार्ट पर नेशनल शॉपिंग डेज सेल चल रही है, इस सेल में विभिन्न स्मार्टफोन पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहे हैं। वहीं गूगल पिक्सल स्मार्टफोन को आप इस सेल में कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Google Pixel 3a XL
गूगल पिक्सल 3ए एक्सएल स्मार्टफोन को आप सस्ते में खरीद सकते हैं आप 

मुख्य बातें

  • फ्लिपकार्ट सेल में सस्ते में खरीद सकते हैं गूगल पिक्सल 3ए एक्सएल स्मार्टफोन।
  • स्मार्टफोन पर 5000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।
  • गूगल ने इस फोन को इस साल मई में ही लॉन्च किया है।

नई दिल्ली: ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर नेशनल शॉपिंग डेज सेल चल रही है, इस सेल में कई प्रकार के आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। इस सेल में आईसीआईसीआई बैंक ग्राहकों को फैशन, मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स तमाम कैटेगरी से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अतिरिक्त इस सेल में विभिन्न प्रोडक्ट्स पर भी आकर्षक डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं। 

ऐसा ही एक ऑफर मिल रहा है गूगल पिक्सल 3ए एक्स एल स्मार्टफोन पर। इस स्मार्टफोन की कीमत में सेल के दौरान 5000 रुपए की कटौती हुई है। जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 44,999 रुपए से घटकर 39,999 रुपए हो जाती है। इस फोन का आप 39,999 रुपए की कीमत पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

बता दें कि गूगल ने इस साल अपने दो सबसे सस्ते स्मार्टफोन पिक्सल 3ए एक्सएल और पिक्सल 3 ए लॉन्च किए हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने मई में लॉन्च किया था। इस फोन के जरिए कंपनी का उद्देश्य कम कीमत पर बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस लोगों तक पहुंचाना है। हालांकि मिड रेंज स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए ये कीमत काफी ज्यादा है। क्योंकि इस कीमत पर ग्राहकों को कई प्रीमियम स्मार्टफोन मिलते हैं। अगर आप गूगल पिक्सल खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक बेहतर मौका है। 

गूगल पिक्सल 3 ए एक्सएल के फीचर

गूगल पिक्सल 3ए एक्सएल स्मार्टफोन 2 गीगाहर्ट्ज के ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। इस फोन में आपको माइक्रो एसडी कार्ड के लिए कोई स्लॉट नहीं मिलता है। ये फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

फोन में 6 इंच का 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ डिस्प्ले मिलता है। फोन में कोई नॉच नहीं दिया गया है। गूगल पिक्सल 3ए एक्सएल स्मार्टफोन 3700 एमएएच की बैटरी के साथ आता है, जो 18 वॉच की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। गूगल इस फोन के साथ 18 वॉच का फास्ट चार्जर भी बॉक्स में प्रदान करता है। 

अब फोन के सबसे खास फीचर यानी कैमरा की बात करते हैं, जो कंपनी का मुख्य फोकस है। इस फोन में 12.2 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सल सोनी आईएमएक्स 363 सेंसर दिया गया है। फ्रंट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, गूगल कास्ट और अन्य फीचर मिलते हैं। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर