ब्रॉक लेसनर ने छोड़ा स्‍मैकडाउन, इस सुपरस्‍टार से बदला लेने के लिए रॉ से जुड़े

स्पोर्ट्स
Updated Nov 03, 2019 | 19:06 IST

ब्रॉक लेसरन आधिकारिक रॉ से जुड़ने जा रहे हैं। लेसनर ने क्राउन ज्‍वेल में केन वैलासकेज के खिलाफ अपने टाइटल की रक्षा की।

नई दिल्ली: इस सप्‍ताह स्‍मैकडाउन लाइव के ऐपिसोड में पॉल हेमेन ने बताया कि ब्रॉक लेसरन आधिकारिक रूप से रॉ से जुड़ने जा रहे हैं। जी हां, ब्रॉक लेसनर ने स्‍मैकडाउन छोड़ दिया है। स्‍टोरीलाइन के मुताबिक ब्रॉक लेसनर ने क्राउन ज्‍वेल में केन वैलासकेज के खिलाफ अपने टाइटल की रक्षा की। अब वह अगले सप्‍ताह रॉ में दिखाई देंगे क्‍योंकि वह रे मिस्‍टीरियो से क्राउन ज्‍वेल का बदला लेना चाहते हैं। 

लेसनर पहले तो इस सप्‍ताह स्‍मैकडाउन में नजर नहीं आने वाले थे क्‍योंकि बहुत से सुपरस्‍टार्स फ्लाइट के देरी के चलते शो पर नहीं पहुंच सके थे। मगर लेसनर ने पॉल हेमेन के साथ रिंग में आकर यह घोषणा कर दी। क्राउन ज्वेल की रात जब ब्रॉक लैसनर ने केन वैलासकेज़ को हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप का बचाव किया था उसके बाद रे मिस्टीरियो ने उन पर हमला किया। 

मिस्टीरियो अपने बेटे पर हुए हमले का बदला लेना चाहते थे जिसके कारण पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने बीस्ट पर चेयर से हमला किया। इसके बाद लैसनर चाहते थे की रे मिस्टीरियो स्मैकडाउन में आ जाए लेकिन विंस ने यह करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मिस्टीरियो रॉ के सुपरस्टार हैं और वो वहीं रहेंगे। उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने स्मैकडाउन को छोड़ने का फैसला किया और वह अगले हफ्ते की रॉ में दिखाई देंगे।
 

अगली खबर