Pro Kabaddi League, January 8: जानिए कब और कहां देखें आज होने वाले तीन मैचों के लाइव प्रसारण

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में आज यूपी योद्धा की भिड़ंत दबंग दिल्‍ली केसी, यू मुंबा बनाम तेलुगु टाइटंस और गुजरात जायंट्स बनाम पटना पाइरेट्स के बीच होगी। जानिए कब और कहां देखें ये मुकाबले?

dabang delhi will face up yoddhas today
दबंग दिल्‍ली का सामना आज यूपी योद्धा से होगा 
मुख्य बातें
  • यूपी योद्धा और दबंग दिल्‍ली केसी के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला
  • दूसरे मैच में आमने-सामने होंगे यू मुंबा और तेलुगु टाइटंस
  • दिन का आखिरी मुकाबला गुजरात जायंट्स बनाम पटना पाइरेट्स के बीच होगा

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में सुपर शनिवार के दिन कुल तीन मुकाबले खेले जाएंगे। यूपी योद्धा और दबंग दिल्‍ली केसी के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला। दूसरे मैच में आमने-सामने होंगे यू मुंबा और तेलुगु टाइटंस। दिन का आखिरी मुकाबला गुजरात जायंट्स बनाम पटना पाइरेट्स के बीच होगा। यूपी योद्धा इस समय अंक तालिका में 10वें स्‍थान पर है। दबंग दिल्‍ली की टीम दूसरे स्‍थान पर है। यू मुंबा पांचवें जबकि तेलुगु टाइटंस आखिरी यानी 12वें स्‍थान पर है। गुजरात जायंट्स की टीम 9वें जबकि पटना पाइरेट्स की टीम तीसरे नंबर पर है।

पहला मुकाबला यूपी योद्धा और दबंग दिल्‍ली के बीच खेला जाएगा। यूपी योद्धा 6 मैचों में एक जीत, तीन हार और दो टाई के साथ 10वें स्‍थान पर है। उसका सामना दूसरे नंबर की टीम दबंग दिल्‍ली से होगा, जिसने 6 में से चार मैच जीते हैं जबकि दो मुकाबले टाई रहे हैं। दबंग दिल्‍ली को आज के मैच में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। 

दूसरे मुकाबले में गुजरात और पटना आमने-सामने होंगे। गुजरात की टीम 6 मैचों में 1 जीत, तीन हार और दो टाई के साथ 9वें स्‍थान पर है। वहीं पटना पाइरेट्स 6 में से चार जीत, एक हार और एक टाई के साथ तीसरे स्‍थान पर काबिज है। पटना को आज के मैच में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। 

तीसरा मुकाबला यू मुंबा और तेलुगु टाइटंस के बीच होगा। यू मुंबा 6 में से दो जीत, एक हार और तीन टाई के साथ पांचवें स्‍थान पर है। तेलुगु को अपनी पहली जीत की तलाश है, जिसने 6 मैचों में चार मैच हारे जबकि दो मुकाबले टाई रहे।

कहां खेले जाएंगे प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले?

प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले कोरोना संकट के बीच बेंगलुरू के शेरटन ग्रैंड होटल के व्हाइट फील्ड में बायो बबल में आयोजित किए जा रहे हैं। यहीं पर अबतक सभी मुकाबले खेले गए हैं। 

कब शुरू होंगे शुक्रवार के मुकाबले? 

प्रो कबड्डी लीग के शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले शाम 7:30 बजे शुरू होंगे। यूपी योद्धा और दबंग‍ दिल्‍ली केसी के बीच होने वाला दिन का पहला मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा। फिर गुजरात और पटना के बीच मुकाबला शाम 8:30 बजे शुरू होगा। इसके बाद यू मुंबा और तेलुगु टाइटंस के बीच मैच रात 9:30 बजे शुरू होगा।

कहां देखे जा सकते हैं प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले? 

प्रो कबड्डी लीग के मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों(Star Sports 1/1HD Star  Star Sports 2/2 HD/First/1 Tamil/1 Telugu/1 Kannada, Star Maa Gold, Star Suvarna Plus ) पर देखे जा सकते हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर