VIDEO: मैदान पर फुटबॉलर ने किया प्रपोज तो दंग रह गई लड़की, फिर यूं कही दिल की बात

Hassani Dotson Stephenson Viral Video: अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी हस्सनी ने अपने क्लब के मैच के बाद मैदान पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Hassani Dotson Stephenson and Petra Vukovic
पेट्रा वुकोविच और हस्सनी डॉटसन स्टीफेंसन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमेरिकी फुटबॉलर हस्सनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है
  • हस्सनी ने दर्शकों के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया
  • गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर अपने जज्बात का इजहार किया

हर किसी के प्यार का इजहार करने का अलग अंदाज होता है। कोई खूबसूरत वादियों में अपने जज्बात बयां करना पसंद करता है तो कोई पसंदीदा चीज के जरिए प्रपोज करता है। लेकिन हाल ही में अमेरिकी फुटबॉलर हस्सनी डॉटसन स्टीफेंसन ने अपनी गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविच को मैदान पर प्रपोज कर हैरान कर दिया। उन्होंने वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। हस्सनी के प्रपोज करने के बाद पेट्रा ने एक पोस्ट शेयर की और अपने दिल की बात बताई। उनकी पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

मैच खत्म होते ही किया प्रपोज

बता दें कि हस्सनी ने रविवार को मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) में सैन जोस अर्थक्वेक्स के खिलाफ मैच के बाद प्रपोज किया। उनके क्लब मिनेसोटा ने अर्थक्वेक्स के साथ 2-2 से ड्रॉ खेला। जैसे ही यह मुकाबला खत्म हुआ तो हस्सनी एक घुटने के बल बैठ गए और अपनी गर्लफ्रेंट की तरफ अंगूठी बढ़ा दी। पेट्रा इस पल को देखते ही दंग रह गईं और अपने चेहरे पर हाथ रख लिया। हालांकि, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। पैट्रा ने फौरन हामी भर दी और हां में सिर हिलाया। साथ ही फैंस भी झूम उठे। इसके बाद दोनों गले मिले और किस किया।

पेट्रा वुकोविच शेयर की ये पोस्ट

पैट्रा ने भी हस्सनी के प्रपोजल की  फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की। उन्होंने कैप्शन लिखा कि मेरे पास शब्द नहीं हैं, जो मेरे दिल की खुशी का बयां कर सकें। आपके द्वारा प्यार किया जाना मेरे लिए खुशकिस्मती की बात है। पैट्रा ने बधाई देने वालों का शुक्रिय अदा किया। उन्होंने लिखा कि आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मेरे जीवन में इस खूबसूरत याद को जोड़ने में मदद करने वाले सभी लोगों का भी बहुत-बहुत धन्यवाद।

गौरतलह है हस्सनी का क्लब मिनेसोटा 11 मैचों में 15 अंकों के साथ वेस्ट कॉन्फ्रेंस में छठे स्थान पर गया है। उनका क्लब टेबल-टॉपर्स सिएटल (26 अंक) से 11 अंक पीछे है। इसके बाद कैनसस सिटी (23), एलए (21), कोलोराडो (17) हैं। और एलएएफसी (15) का नंबर आता है। वहीं, ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस में न्यू इंग्लैंड 24 अंकों के साथ सबसे आगे है। उसके बाद ऑरलैंडो (21), फिलाडेल्फिया (19), नैशविले (18), और न्यूयॉर्क सिटी (17) हैं।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर