वायरल हो रहा है इन दो बच्चों का वीडियो, कर रहे हैं फेडरर-जोकोविच की नकल

Kids trying to imitate Federer and Djokovic playing style: दो बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया में खूब देखा जा रहा है जिसमें वे महान टेनिस खिलाड़ियों की नकल करते दिख रहे हैं।

Viral Video of kids playing tennis
Viral Video of kids playing tennis  |  तस्वीर साभार: Twitter

कोरोना वायरस महामारी के चलते टेनिस जगत में इन दिनों कोई खेल नहीं हो रहा है। एक के बाद एक ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट रद्द होते जा रहे हैं और खिलाड़ियों व फैंस को लॉकडाउन के दौरान घर में ही समय बिताना पड़ रहा है। आप खेल प्रेमी हैं तो बेशक आप स्पोर्ट्स की हलचल को मिस कर रहे होंगे। जापान में भी कोरोना का कहर देखने को मिला है लेकिन इन दो बच्चों को टेनिस का अभ्यास करने से कोई नहीं रोक सका। सोशल मीडिया पर इनका वीडियो वायरल है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको टेनिस कोच जूडी मर्रे ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें दो क्यूट बच्चे टेनिस का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं और दोनों का अंदाज रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच से कम नहीं है। इनकी उम्र 4 से 6 वर्ष के बीच बताई जा रही है। जूडी मर्रे ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'बच्चे नकल करके बेहतर सीख लेते हैं। यहां दो बच्चे दिखा रहे हैं कि वे टीवी पर रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच को देखकर क्या सीखे हैं'।

मर्रे ने इस ट्वीट में जोकोविच और फेडरर को भी टैग किया है। स्विट्जरलैंड के महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर और सर्बियाई दिग्गज नोवाक जोकोविच इन दिनों टेनिस से दूर हैं और फैंस मना रहे हैं कि साल का अंतिम ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन रद्द ना हो ताकि इन दोनों महारथी खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल सके।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर