स्पेनिश फुटबॉल टीमों पर कोरोना महामारी का वार जारी, अब वालेंसिया से आई खबर

Valencia Football Club: वालेंसिया फुटबॉल क्लब के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्पेनिश फुटबॉल लीग में लगातार कोविड का वार जारी है।

Valencia football club
Valencia football club  |  तस्वीर साभार: Twitter

वालेंसिया: कोरोना महामारी का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा और ये अपने पांव पसारते जा रहा है। खेल जगत पर भी इसका वार लगातार जारी है। फुटबॉल बहाली के बाद कुछ समय के लिए मामलों में कमी आई थी लेकिन अब एक बार फिर से यूरोपियन फुटबॉल में आए दिन संक्रमण के नए मामले खिलाड़ियों व टूर्नामेंट के आयोजकों को डराने लगे हैं। ताजा खबर फिर से स्पेनिश लीग के क्लब वालेंसिया से है जहां दो खिलाड़ी वायरस की चपेट में आए हैं। 

स्पेन के फुटबाल क्लब वालेंसिया ने बताया है कि सोमवार को हुए टेस्ट के बाद उनकी टीम के दो खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। ये मामले प्री-सीजन ट्रेनिंग पर खिलाड़ियों के लौटने के एक दिन बाद आए हैं।

ट्विटर पर जारी किया बयान

क्लब ने ट्विटर हैंडल पर जारी बयान में लिखा है, सोमवार को क्लब की प्राथमिक टीम का टेस्ट कराया गया था, जिसमें कोविड-19 के दो पॉजिटिव केस सामने आए हैं। यह दोनों ला लीगा और वालेंसिया के प्रोटोकॉल्स के मुताबिक अपने घरों में आइसोलेट हैं। क्लब ने कहा, वालेंसिया ने इस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए शुरू से ही उपायों को विशेष तवज्जो दी है। हम सख्त प्रोटोकॉल्स का पालन करेंगे जिन्हें प्राथमिक टीम के सभी खिलाड़ियों और बाकियों को मानना होगा।

एटलेटिको भी चपेट में

वालेंसिया के मामले सामने आने से दो दिन पहले स्पेन के एक और दिग्गज फुटबॉल क्लब एटलेटिको मैड्रिड पर भी कोरोना का वार हुआ था। एटलेटिको मैड्रिड में भी दो फुटबॉलर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। एटलेटिको को यूएफा चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल के लिए पुर्तगाल जाना है लेकिन इस ताजा खबर ने एक बार फिर सबके होश उड़ा दिए हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर