ट्विटर ने दाऊद इब्राहिम और द अंडरटेकर के बीच जबर्दस्‍त कनेक्‍शन निकाला, हंसी रोक पाना बहुत मुश्किल

Dawood Ibrahim comparison with WWE legend: ट्विटर यूजर्स ने दाऊद इब्राहिम और द अंडरटेकर के बीच एक सॉलिड कनेक्‍शन निकाला है। यूजर्स ने अपनी मस्‍ती के लिए अंडरवर्ल्‍ड दाऊद को भी नहीं छोड़ा।

dawood ibrahim and the undertaker
दाऊद इब्राहिम और द अंडरटेकर 

मुख्य बातें

  • ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि दाऊद इब्राहिम कोरोना वायरस पॉजिटीव निकले हैं
  • रिपोर्ट में कहा गया कि दाऊद की पत्‍नी भी कोरोना वायरस पॉजिटीव हैं
  • दाऊद और उनकी पत्‍नी का इलाज कराची के मिलिट्री अस्‍पताल में चल रहा है

नई दिल्‍ली: हाल ही में खबरें आईं थीं कि अंडरवर्ल्‍ड डॉन और भारत का शीर्ष भगोड़ा दाऊद इब्राहिम कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजिटीव पाया गया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि दाऊद की पत्‍नी भी कोविड-19 की चपेट में आई हैं और इन दोनों का इलाज कराची के मिलिट्री अस्‍पताल में किया जा रहा है। हालांकि, डी कंपनी के अंडरवर्ल्‍ड ऑपरेशंस और फाइनेंस का नियमंत्र करने वाले दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम ने इन 
खबरों को बकवास करार दिया है। एक न्‍यूज एजेंसी ने अनीस के हवाले से कहा कि उनके भाई दाऊद और पूरा परिवार कोरोना वायरस से प्रभावित नहीं है और सभी अपने घर में हैं।

दाऊद इब्राहिम से संबंधित खबरें आना भारतीयों के लिए नया नहीं है। पता हो कि 1993 बॉम्‍बे ब्‍लास्‍ट के आरोपी और दशकों से भारत के मोस्‍ट वांटेड आदमी हैं दाऊद इब्राहिम। मगर दाऊद की कोरोना वायरस खबर फैलने के बाद ट्विटर पर यूजर्स ने काफी मजेदार मीम्‍स तैयार किए हैं।

ट्विटर यूजर्स ने दाऊद की तुलना महान रेसलर द अंडरटेकर से की है। यह माना जाता है कि 90 के दशक से द अंडरटेकर सुपरनेचुरल व्‍यक्ति हैं और डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में वह कई बार मौत को मात देकर लौटे हैं। एटीट्युड ऐरा में रेसलिंग काफी लोकप्रिय थी और द अंडरटेकर की चरित्र के प्रति प्रतिबद्धता ने इस बात पर कई लोगों का विश्‍वास कराया।

भारत में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई लीजेंड का नाम ट्रेंड करने लगा क्‍योंक‍ि कई यूजर्स ने दाऊद और द अंडरटेकर के मिथक की तुलना की।

यहां देखिए यूजर्स के रिएक्‍शंस:

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने हाल ही में एक डॉक्‍यूमेंट्री द अंडरटेकर: लास्‍ट राइड रिलीज की, जिसमें रेसलर के करियर के कई चरणों की धाक को दर्शाया गया है। इसमें उनके करियर और रेसलमेनिया 34 में मिले भावनात्‍मक सेंड ऑफ को भी दिखाया गया है। इस शो में रेसलर के व्‍यक्ति पक्ष को भी दिखाया गया है। द अंडरटेकर का किरदार निभाने वाले मार्क कैलावे के बारे में सबकुछ बताया गया है। इसमें यह भी बताया गया है कि वह अपने करियर में किस तरह आगे बढ़े और लीजेंड करियर में क्‍या-क्‍या सफलताएं हासिल की।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर