ISL शुरू होने से पहले कोरोना का वार, 7 खिलाड़ी और एक कोच संक्रमित !

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Oct 12, 2020 | 21:58 IST

Coronavirus infection in ISL camps: इंडियन सुपर लीग शुरू होने से पहले कोरोनावायरस का कहर देखने को मिला है। सूत्रों के मुताबिक 7 खिलाड़ी और एक कोच कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

Coronavirus in ISL
आईएसएल पर कोरोना का वार  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के गोवा में अगले महीने शुरू होने वाले संभावित फुटबॉल सत्र से पूर्व सात खिलाड़ी और एक सहायक कोच कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। सूत्रों ने सोमवार को पीटीआई को यह जानकारी दी। टीमों के गोवा में आने के बाद ये परीक्षण किए गए थे और किसी भी व्यक्ति में लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं।

हालांकि यह पता नहीं चला है कि ये खिलाड़ी और कोच किस टीम का हिस्सा हैं। इन सभी को इनके होटलों में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में पृथकवास में रखा गया है।
इस सत्र में हिस्सा लेने वाली टीमों में सिर्फ एससी ईस्ट बंगाल की टीम गोवा नहीं पहुंची है जो पहली बार लीग में खेलेगी।

सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘‘हां, सात खिलाड़ी और एक सहायक कोच कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है और किसी में भी लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। इन्हें इनके संबंधित जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में पृथकवास में रखा गया है।’’

सूत्र ने कहा कि पॉजिटिव पाए गए सभी आठ व्यक्तियों को सात दिन में तीन बार नेगेटिव आना होगा और इसके बाद ही वे अपनी संबंधित टीमों से जुड़ पाएंगे। सभी टीमों को गोवा में अलग अलग होटलों में रखा गया है जहां जैविक रूप से सुरक्षित माहौल तैयार किया गया है।

कोविड-19 महामारी के कारण आईएसएल के आगामी सत्र का आयोजन कड़े स्वास्थ्य नियमों के बीच खाली स्टेडियम में किया जाएगा। मैचों का आयोजन गोवा में तीन स्थलों मडगांव के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम, बैम्बोलिन के जीएमसी एथलेटिक्स स्टेडियम और वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में किया जाएगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर