US Open 2020: क्‍वार्टर फाइनल में पहुंची रोहन बोपन्‍ना और डेनिस शापोवालोव की जोड़ी

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Sep 06, 2020 | 15:04 IST

Rohan Bopanna: भारत और कनाडा की गैरवरीय जोड़ी ने शनिवार को हुए इस दूसरे दौर के मुकाबले में पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करते हुए जर्मनी की जोड़ी को एक घंटा और 47 मिनट में 4-6 6-4 6-3 से शिकस्त दी।

rohan bopanna
रोहन बोपन्‍ना 

मुख्य बातें

  • रोहन बोपन्‍ना-डेनिस शापोवालोव की जोड़ी क्‍वार्टर फाइनल में पहुंची
  • भारत-कनाडाई जोड़ी ने एक घंटा और 47 मिनट में जीता मुकाबला
  • बोपन्ना-शापोवालोव क्वार्टर फाइनल में जीन जूलियन रोजर-होरिया तेकाऊ से भिड़ेंगे

न्यूयॉर्क: भारत के अनुभवी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और कनाडा के उनके जोड़ीदार डेनिस शापोवालोव की जोड़ी ने छठे वरीय केविन क्राविट्ज और आंद्रियास मिएस की जोड़ी को कड़े मुकाबले में हराकर अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

भारत और कनाडा की गैरवरीय जोड़ी ने शनिवार को हुए इस दूसरे दौर के मुकाबले में पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करते हुए जर्मनी की जोड़ी को एक घंटा और 47 मिनट में 4-6 6-4 6-3 से शिकस्त दी।

बोपन्ना और शापोवालोव क्वार्टर फाइनल में जीन जूलियन रोजर और होरिया तेकाऊ की जोड़ी से भिड़ेंगे। सुमित नागल और दिविज शरण के बाहर होने के बाद बोपन्ना टूर्नामेंट में एकमात्र भारतीय खिलाड़ी बचे हैं।

सुमित नागल को एकल वर्ग के दूसरे दौर में ऑस्ट्रिया के दूसरे वरीय और दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी डोमीनिक थीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था जबकि दिविज और सर्बिया के उनके जोड़ीदार निकोला केसिच को पुरुष युगल के पहले दौर में ही निकोला मेकटिक और वेस्ली कूलहोफ की आठवीं वरीय जोड़ी के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर