रिपोर्ट के मुताबिक 17 जून से फिर शुरू होग EPL तीन और इंग्लिश खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

EPL to begin again: ताजा खबरों के मुताबिक 17 जून को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का धमाल एक बार फिर शुरू हो जाएगा। जबकि दूसरी तरफ दो और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

English Premier League to begin
English Premier League to begin  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • एक बार फिर शुरू होगा इंग्लिश फुटबॉल का धमाल
  • 17 जून से इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के शुरू होने की खबर
  • फुल्हम फुटबॉल क्लब के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए

लंदन: कोरोना महामारी के कारण इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) को लंबे समय तक स्थगित रहना पड़ा लेकिन अब फुटबॉल फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ईपीएल 17 जून से दोबारा शुरू होने वाला है। वहीं दूसरी तरफ फुटबॉल जगत में कोरोना से संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों की गिनती भी थमने का नाम नहीं ले रही है।

ब्रिटिश मीडिया की ताजा खबरों के मुताबिक इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) सत्र कोरोना वायरस महामारी के कारण तीन महीने तक निलंबित रहने के बाद 17 जून को दोबारा शुरू होगा। नौ मार्च को लीसेस्टर की एस्टन विला पर 4-0 की जीत के बाद ईपीएल में कोई मैच नहीं खेला जा सका है।

इनके बीच होंगे पहले मुकाबले

लीग के शीर्ष क्लबों में बुधवार को सर्वसम्मति से एक-दूसरे के संपर्क में आने वाली ट्रेनिंग शुरू करने के पक्ष में मतदान किया था। लीग को दोबारा शुरू करने की तारीख को लेकर गुरुवार को दोबारा बैठक होनी थी। बीबीसी की खबर के अनुसार पहले दो मैच एस्टन विला और शेफील्ड यूनाईटेड तथा मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल के बीच खेले जाएंगे।

कोरोना से तीन और फुटबॉलर संक्रमित

उधर, इंग्लिश फुटबॉल लीग क्लब फुलहम के दो खिलाड़ी और ब्लैकबर्न के कप्तान परीक्षण के अंतिम दौर में कोरोना वारयस के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। क्लब ने खुद इस खबर की जानकारी दी। इंग्लिश फुटबॉल लीग (ईएफएल) ने कहा कि सोमवार और बुधवार के बीच 1030 खिलाड़ियों और कर्मचारियों का परीक्षण किया गया। दो क्लबों के तीन लोग इसमें पॉजिटिव पाए गए हैं। लंदन के क्लब ने बयान में कहा, ‘‘दोनों खिलाड़ी, चिकित्सा गोपनीयता के कारण जिनके नाम का खुलासा नहीं किया जा रहा है, लीग और सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार स्वयं को पृथक रख रहे हैं।’’

अगली खबर