Champions League: रीयाल मैड्रिड ने आखिरी वक्त में दो गोल जड़कर खेला ड्रॉ, मैनचेस्टर सिटी ने दर्ज की बड़ी जीत

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Oct 28, 2020 | 13:04 IST

Champions League: चैंपियन्स लीग में रीयाल मैड्रिड ने आखिरी वक्त में दो गोल जड़कर ड्रॉ खेला। वहीं, मैनचेस्टर सिटी को बड़ी जीत नसीब हुई।

Manchester City
मैनचेस्टर सिटी ने मार्सेली को दी मात।  |  तस्वीर साभार: AP

मैड्रिड: रीयाल मैड्रिड ने चैंपियन्स लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में अपने दूसरे मैच में आखिरी क्षणों तक दो गोल से पिछड़ने के बाद बोरूसिया मोनेशेनग्लैडबाक को 2-2 से ड्रॉ पर रोका जबकि मैनचेस्टर सिटी ने मार्सेली को 3-0 से हराया। रीयाल के दो मैचों में अब केवल एक अंक है और उसे चैंपियन्स लीग के प्रत्येक सत्र में नॉकआउट चरण में पहुंचने के अपने रिकार्ड को बरकरार रखने के लिये आगे बेहतर खेल दिखाना होगा।

बेंजेमा और कैसेमीरो ने हार से बचाया

बोरूसिया मोनेशेनग्लैडबाक के खिलाफ मैच में 87वें मिनट तक लग रहा था कि रीयाल मैड्रिड को चैंपियन्स लीग में अपनी लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ेगा। तब तक उसकी टीम मार्कस थुर्रम (33वें और 58वें मिनट) के दो गोल के कारण 0-2 से पीछे चल रही थी। लेकिन करीम बेंजेमा (87वें मिनट) और कैसेमीरो (इंजुरी टाइम के तीसरे मिनट) के गोल से रीयाल मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा। रीयाल ने पिछले सप्ताह अपना पहला मैच शखतार डोनेस्क से 2-3 से गंवाया था। उसका अगला मुकाबला इंटर मिलान से होगा।

मैनचेस्टर सिटी ने हासिल किये पूरे अंक

मौजूदा चैंपियन बायर्न म्यूनिख ने लोकोमोटिव मास्को को 2-1 से हराकर चैंपियन्स लीग में अपने विजय अभियान को 13 मैचों तक पहुंचाया। मैनचेस्टर सिटी ने भी मार्सेली को 3-0 से हराकर पूरे अंक हासिल किये। इंग्लैंड की टीम पहली बार चैंपियन्स लीग जीतने की कवायद में है। बायर्न की तरह सिटी के भी छह अंक हो गये हैं। लिवरपूल एक अन्य टीम है जिसने अब तक अपने दोनों मैच जीते हैं। डिएगो जोटा ने क्लब के 128 साल के इतिहास में 10,000वां गोल किया। लिवरपूल ने एफसी मिडिलैंड को 2-0 से हराया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर