अब मेरा पूरा ध्यान टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने पर हैः सिंधू

स्पोर्ट्स
Updated Oct 10, 2019 | 00:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

PV Sindhu on Tokyo Olympics 2020: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने कहा है कि अब उनका पूरा ध्यान अगले साल जापान की राजधानी टोक्यो में होने वाले ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर है।

PV Sindhu
पीवी सिंधू  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड जीतना चाहती हैं पीवी सिंधू
  • स्टार शटलर का पूरा ध्यान अब ओलंपिक की तैयारियों पर
  • ओलंपिक में रजत पदक अपने नाम कर चुकी हैं पीवी सिंधू

तिरुवनंतपुरमः हाल ही में पहली बार विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप का गोल्ड मेडल जीतने वालीं स्टार भारतीय शटलर पीवी सिंधू का पूरा ध्यान अब अगले साल होने वाले ओलंपिक खेलों पर है। सिंधू इससे पहले ओलंपिक में सिल्वर मेडल अपने नाम कर चुकी हैं लेकिन वो जापान की राजधानी टोक्यो में आयोजित होने वाले ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतना चाहती हैं और इसीलिए उन्होंने अब उन्होंने अपना पूरा ध्यान उसकी तैयारियों पर केंद्रित करने का फैसला किया है।

पीवी सिंधू ने कहा, 'अब मेरा पूरा फोकस टोक्यो 2020 ओलंपिक पर है और मेरा लक्ष्य कड़ी मेहनत करते हुए ओलंपिक खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का है। मेरा मुख्य लक्ष्य गोल्ड मेडल ही है लेकिन ये आसान नहीं होने वाला है और इसके लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी।' पीवी सिंधू केरला राज्य सरकार के एक कार्यक्रम में पहुंची हुई थीं जहां उन्हें राज्य सरकार द्वारा 10 लाख रुपये का कैश प्राइज देकर सम्मानित किया गया।

विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद पीवी सिंधू को तब करारा झटका लगा जब वो हाल ही में कोरिया ओपन के पहले ही राउंड में हारकर बाहर हो गई थीं। इस बारे में सिंधू ने कहा, 'मैं अपने प्रदर्शन से खुश थी लेकिन आप कभी जीतते हो, तो कभी हारते भी हो। मैं अपने खेल से सीखती हूं और उम्मीद है कि मैं डेनमार्क ओपन में अच्छा प्रदर्शन करूंगी।'

 

लोकप्रिय वीडियो
अगली खबर
अब मेरा पूरा ध्यान टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने पर हैः सिंधू Description: PV Sindhu on Tokyo Olympics 2020: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने कहा है कि अब उनका पूरा ध्यान अगले साल जापान की राजधानी टोक्यो में होने वाले ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola
Recommended Articles