गिरोड के गोल से जीती चेल्सी, चैंपियंस लीग में जगह बनाने के लिए उम्मीदों को लगे पंख

Chelsea vs Norvic, English Premier League: चेल्सी ने नोर्विच के खिलाफ मैच जीतने के साथ ही यूएफा चैंपियंस लीग की दौड़ में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है।

Olivier Giroud
ओलिवियर जिरोड  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल)
  • चेल्सी ने नोर्विच को इंग्लिश प्रीमियर लीग में दी शिकस्त
  • ओलिवर गिरोड के गोल से जीती चेल्सी की टीम, चैंपियंस लीग की उम्मीदें कायम

लंदनः लीवरपूल के शीर्ष पर आने के साथ ही ईपीएल का खिताब उनके खाते में 30 साल बाद तय हो गया है। अब बाकी की टीमें यूएफा चैंपियंस लीग में उतरने के लिए जगह बनाने का प्रयास कर रही हैं। ओलिवर गिरोड के गोल की मदद से चेल्सी ने नोर्विच को 1-0 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में तीसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत करके चैंपियन्स लीग में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को पंख लगाये हैं।

गिरोड ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में क्रिस्टियन पुलिसिच के क्रास पर हेडर से गोल दागा जो आखिर में निर्णायक साबित हुआ। इस जीत से चेल्सी शनिवार को शैफील्ड यूनाईटेड के हाथों 3-0 से मिली हार से उबरने में भी सफल रहा। इससे उसने चैंपियन्स लीग में अपना स्थान पक्का करने की उम्मीदें भी बढ़ा दी है।

क्या कहती है गणित

अब जबकि केवल दो दौर के मैच बचे हुए हैं तब तीसरे स्थान पर काबिज चेल्सी की टीम लीस्टर और मैनचेस्टर यूनाईटेड से चार अंक आगे हो गयी है। चेल्सी के 36 मैचों में 63 अंक हैं जबकि लीस्टर और यूनाईटेड के समान 59 अंक हैं लेकिन इन दोनों ने एक मैच कम खेला है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर