नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया

Novak Djokovic and his wife test Negative for Covid-19 : कोरोना वायरस की चपेट में आए नोवाक जोकोविच का ताजा कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही उनकी पत्नी भी कोरोना नेगेटिव हैं।

Novak Djokovic and his wife Jelena test negative for Covid-19
कोविड-19 टेस्ट में नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी येलेना नेगेटिव पाए गए  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • टेनिस फैंस के लिए आई राहत भरी खबर
  • दुनिया के नंबर.1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच का कोरोना टेस्ट अब नेगेटिव आया
  • जोकोविच की पत्नी येलेना का टेस्ट भी नेगेटिव, कोच इवानसेविक भी संक्रमित हुए थे

बेलग्रेड: कुछ ही दिन पहले की बात है, दुनिया के नंबर.1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोवि ने सर्बिया में एक प्रदर्शनी टूर्नामेंट कराया था जिसमें कई दिग्गज खिलाड़ी खेलने सामने आए थे। ये कोरोना काल से बाहर निकलने की तरफ एक कदम के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन इसके बाद जब कोविड टेस्ट हुए तो दुनिया हैरान रह गई। एक के बाद एक टूर्नामेंट में शामिल कई खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए और खुद नोवाक जोकोविच का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। हालांकि अब उनके फैंस के लिए राहत देने वाली खबर आई है।

ताजा खबरों के मुताबिक नोवाक जोकोविच ने कहा है कि वो और उनकी पत्नी येलेना अब कोरोना वायरस की जांच में नेगेटिव आये हैं। शीर्ष रैंकिंग का ये खिलाड़ी खुद आयोजित किए गए प्रदर्शनी सीरीज में खेलने के बाद कोविड-19 पॉजिटिव आया था। इस महामारी के दौरान कराए गए टूर्नामेंट में सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया गया जिसका खामियाजा बाद में भुगतना पड़ा।

Novak Djokovic Corona test: नोवाक जोकोविच का कोरोना टेस्ट

नोवाक जोकोविच की मीडिया टीम ने कहा, ‘नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी येलेना कोविड-19 जांच में नेगेटिव आये हैं। बेलग्रेड में दोनों के पीसीआर परीक्षण में यह रिपोर्ट आयी।’ इस बयान में कहा गया कि दोनों में कोई लक्षण नहीं थे और 10 दिन पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद दोनों सर्बिया की राजधानी में पृथकवास में रह रहे थे। जोकोविच के अलावा इस टूर्नामेंट से ग्रिगोर दिमित्रोव, बोर्ना कोरिच और विक्टर ट्रोइकी इस वायरस से संक्रमित हुए थे।

Coach Goran Ivansevic also tested positive: कोच गोरान इवानसेविच भी संक्रमित पाए गए

सर्बिया और क्रोएशिया में आयोजित हुए इस टूर्नामेंट के बाद सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि सपोर्ट स्टाफ भी प्रभावित हुआ। स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के कोच व पूर्व दिग्गज टेनिस स्टार गोरान इवानसेविच का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया था। तकरीबन एक हफ्ता पहले इवानसेविच ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी कि उनके दो टेस्ट नेगेटिव आए थे लेकिन तीसरी बार टेस्ट में वो पॉजिटिव पाए गए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर