तैयार हो जाइए ! रिंग में लौटने जा रहा है 'मुक्केबाजी का शहंशाह' माइक टायसन

स्पोर्ट्स
आईएएनएस
Updated Jul 24, 2020 | 23:06 IST

Mike Tyson to return: बॉक्सिंग के महान फाइटर पूर्व हेवीवेट चैंपियन माइक टायसन एक बार फिर रिंग में उतरने जा रहे हैं। टायसन 54 वर्ष के हैं और अपने संन्यास के फैसले को बदल रहे हैं।

Mike Tyson
माइक टायसन  |  तस्वीर साभार: Instagram

लंदनः पूर्व हेवीवेट चैंपियन माइक टायसन ने कहा है कि वह संन्यास के बाद फिर से वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह आगामी 12 सितंबर को लॉस एंजेलिस के डिग्नीटि हेल्थ स्पोटर्स पार्क में रॉय जोंस जूनियर के खिलाफ होने वाले आठ राउंड के प्रदर्शनी मैच में रिंग में उतरेंगे। टायसन ने आनली लीग बेवसाइट पर 51 वर्षीय जोंस जूनियर फाइटर के खिलाफ लड़ने की घोषणा की। जोंस 2018 में अपने पिछले मुकाबले में रिंग में उतरे थे। टायसन ने कहा, यह अद्भुत होने जा रहा है।

माइक टायसन ने 1986 में 20 साल की उम्र में ट्रेवर बेबरिक को हराकर दुनिया का सबसे युवा हैवीवेट चैंपियन होने का रिकॉर्ड दर्ज कराया था। टायसन ने अपना आखिरी मुकाबला 2005 में केविन मैकब्राइड के खिलाफ खेला था। उन्होंने अपने करियर में 58 में से 50 मुकाबले जीते थे।

मई में दिए थे संकेत

टायसन ने इससे पहले, मई में सोशल मीडिया पर एक संदेश के जरिए वापसी के संकेत दिए थे। टायसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पंच मारते हुए नजर आ रहे थे।

मैं वापस आ गया हूं

उन्होंने इस वीडियो के कैप्शान में लिखा था, जब आप स्मार्ट होते हैं तो कुछ भी संभव हो सकता है। प्रशिक्षण स्मार्ट, वापसी स्मार्ट। वीडियो के अंत में टायसन ने कहा था, मैं वापस आ गया हूं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर