लुइस सुआरेज चोटिल, एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ मैच में हुए घायल

स्पोर्ट्स
Updated Aug 17, 2019 | 23:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Luis Suarez injured: बार्सिलोना के दिग्गज फुटबॉलर लुइस सुआरेज चोटिल हो गए हैं। उन्हें एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ स्पेनिश लीग के पहले मैच में पिंडली में चोट आई है।

Luis Suarez
लुइस सुआरेज  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लुइस सुआरेज हुए चोटिल
  • एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ मैच में लगी चोट
  • ला लीगा के पहले ही मैच में घायल हुए सुआरेज

बार्सिलोना (स्पेन): ला लीगा के पहले ही मैच में बार्सिलोना को करारा झटका लगा है। उनके स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी पहले से ही चोट के कारण इस मैच से बाहर थे और अब उनके एक अन्य स्टार खिलाड़ी उरुग्वे के लुइस सुआरेज भी चोटिल हो गए हैं। लुइस सुआरेज को स्पेनिश फुटबॉल लीग के इस पहले मैच में एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ खेलते हुए पिंडली में चोट लगी है।

बार्सिलोना फुटबॉल क्लब द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि, 'शनिवार सुबह किए गए टेस्ट में ये पुष्टि हुई है कि प्रथम टीम के खिलाड़ी लुइस सुआरेज के दाएं पैर की पिंडली में चोट आई है। वो जब ठीक होंगे तभी मैदान पर लौटेंगे।' ला लीगा के इस पहले मैच में सुआरेज को तब चोट लगी जब मैच 37वें मिनट में था। जैसे ही उन्हें चोट लगी उसके तुरंत बाद राफीन्हा को उनकी जगह मैदान पर उतार दिया गया।

ये मुकाबला बार्सिलोना के लिए ना सिर्फ स्टार खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर चिंता का विषय रहा बल्कि प्रदर्शन के लिहाज से भी अच्छा नहीं रहा। एथलेटिक बिलबाओ ने बार्सिलोना को इस मैच में 1-0 से मात दी। अब ला लीगा में बार्सिलोना का अगला मुकाबला 26 अगस्त को रियल बेटिस के खिलाफ होना है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर