ला लीगा में सुआरेज के दम पर बार्सिलोना की जीत, टूर्नामेंट में उम्मीदें कायम

La Liga, Barcelona vs Espanyol: ला लीगा में लुइस सुआरेज के मैच जिताऊ गोल के दम पर बार्सिलोना की उम्मीदें अब भी कायम हैं।

fc barcelona wins
एफसी बार्सिलोना की जीत  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • लुइस सुआरेज के गोल से जीता बार्सिलोना
  • बार्सिलोना ने एस्पानयोल को हराकर टूर्नामेंट में उम्मीदें जिंदा रखीं
  • ला लीगा में बार्सिलोना का लगातार संघर्ष जारी है

La Liga Report: स्पेनिश लीग (ला लीगा) में बार्सिलोना के तालिका में ऊपर पहुंचने व लीग में अपनी उम्मीदें जिंदा रखने की जद्दोजहद जारी है। इस्पानयोल के खिलाफ हुए मैच में एफसी बार्सिलोना के दिग्गज खिलाड़ी उरुग्वे के लुइस सुआरेज ने 55वें मिनट में गोल किया जिसके दम पर उनकी टीम जीती और टूर्नामेंट में उनकी उम्मीदों को कायम रखा।

बार्सिलोना ने पहले हाफ में गेंद पर ज्यादा नियंत्रण रखा लेकिन वो गोल नहीं कर पाई। इस हाफ में हालांकि उसे गोल करने का मौका मिला था। सुआरेज ने एंटोनियो ग्रीजमैन के लिए मौका बनाया लेकिन ग्रीजमैन इसे भुना नहीं पाए। दूसरे हाफ के पहले मैच पांचवां मिनट में मैच अचानक से बदल गया क्योंकि दोनों टीमें 10-10 खिलाड़ियों की रह गईं। बार्सिलोना से फाटी और इस्पानयोल से लोजानो को लाल कार्ड दिखाया गया।

सुआरेज का अहम गोल

इसी बीच कम खिलाड़ियों का सुआरेज ने फायदा उठाया और 55वें मिनट में बार्सिलोना के लिए गोल कर दिया। इस्पानयोल के गोलीकपर ने लियोनेल मेसी के शॉट को रोका लेकिन वो सुआरेज के शॉट को रोक नहीं पाए। इसके बाद इस्पानयोल बराबरी की कोशिशों में लगी रही लेकिन वह सफल नहीं हो सकी। कोशिशें में लगी रही लेकिन वह सफल नहीं हो सकी।

कुछ अन्य मुकाबले

बार्सिलोना बनाम ए्सपानयोल मैच के अलावा बुधवार को स्पेनिश लीग में दो और मैच खेले गए। विलारियल ने गेटाफे को 3-1 से हरा दिया जबकि रियल बेतिस ने ओसासुना को 3-0 से पटखनी दी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर