लियोनेल मेसी ने 'कमजोर' बार्सिलोना पर निकाली भड़ास, ला लीगा खिताब चूकने से हुए निराश

Barcelona defeated against Osasuna: बार्सिलोना की टीम को ओसासुना के हाथों 1-2 की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी, जिससे वह 79 अंक पर रुक गई। बार्सिलोना की टीम एक मैच शेष रहते हुए रियल मैड्रिड से 7 अंक पीछे है।

lionel messi
लियोनेल मेसी  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • बार्सिलोना को ओसासुना के हाथों 1-2 की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी
  • रियल मैड्रिड ने विलारियल को 2-1 से मात देकर ला लीगा 2020 का खिताब जीता
  • दिग्‍गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने कमजोर बार्सिलोना पर जमकर भड़ास निकाली

कैंप नाउ: बार्सिलोना का ला लीगा 2020 खिताब जीतने का सपना गुरुवार को चकनाचूर हो गया। 10 खिलाड़‍ियों के साथ खेलते हुए ओसासुना ने बड़ा उलटफेर किया और बार्सा को 2-1 से शिकस्‍त दी। वहीं रियल मैड्रिड ने विलारियल को 2-1 से मात देकर ला लीगा का खिताब अपने नाम किया। ला लीगा जब जून में दोबारा शुरू हुआ तो बार्सिलोना की टीम तभी से संघर्ष करती हुई नजर आ रही थी। 

ओसासुना के खिलाफ करारी शिकस्‍त के बाद बार्सिलोना के 79 अंक हुए और वह रियल मैड्रिड से सात अंक पिछड़ गई जबकि अभी दोनों टीमों का एक-एक मुकाबला शेष है। ओसासुना के खिलाफ हारने से लियोनेल मेसी खासे निराश दिखे और उन्‍होंने अपनी टीम के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। स्‍पेनिश टीवी के हवाले से अर्जेंटीना के स्‍ट्राइकर ने कहा, 'हमने इस तरह के अंत की उम्‍मीद नहीं की थी, लेकिन इसके साथ ही हमारा साल खत्‍म हो गया। हम कमजोर टीम थे, जिसे पर्याप्‍त ऊर्जा और उत्‍साह के साथ मात दी जा सकती है।'

मेसी नाखुश

उन्‍होंने आगे कहा, 'हमने कई अंक गंवाए, जो नहीं गंवाने चाहिए थे। हमारा प्रदर्शन निरंतर नहीं रहा। हमें आत्‍म चिंतन करना होगा, जिसकी शुरुआत खिलाड़‍ियों से करनी होगी, लेकिन पूरे क्‍लब को सोचना पड़ेगा। हम बार्सिलोना है और हम हर मुकाबला जीतने पर अच्‍छा महसूस करते हैं।'

ओसासुना ने मैच के 16वें मिनट में ही बार्सिलोना पर बढ़त बना ली थी। एड्रियन लोपेज ने पर्विस इस्‍तुपिनन को शानदार पास दिया, जिन्‍होंने स्‍ट्राइकर जोस अरनैज के पास गेंद भेजी और उन्‍होंने उसे जाली में भेदा। मेसी ने मैच के 22वें मिनट में फ्री किक के जरिये क्रॉसबार पर गोल करने का प्रयास जरूर किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। पहले हाफ में बार्सिलोना संघर्ष करता दिखा।

मार्टिन ब्रेथवेट ने दूसरे हाफ में जल्‍दी गोल जरूर किया, लेकिन मेसी ऑफ साइड पाए गए। मेसी ने फिर 62वें मिनट में फ्री किक के जरिये गोल करके बार्सिलोना को बराबरी पर पहुंचा दिया। ओसासुना के रॉबर्टो टॉरेस ने स्‍टोपेज टाइम में गोल करके बार्सिलोना के निराशाजनक सत्र का समापन किया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर