WTA Finals: नाओमी ओसाका ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स से नाम वापस लिया

स्पोर्ट्स
Updated Oct 29, 2019 | 18:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जापान की स्टार टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स (WTA Finals) से अपना नाम पीछे खींच लिया है। उन्होंने अपने कंधे में चोट की शिकायत की है।

Naomi Osaka
Naomi Osaka  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • जापानी टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स से नाम वापस लिया
  • कंधे की चोट के कारण डब्ल्यूटीए फाइनल्स का हिस्सा नहीं बनेंगी
  • मंगलवार को एश्ले बार्टी से होने वाला था उनका मुकाबला

शेनजेन (चीन)। जापानी टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स (WTA Finals 2019) से अपना नाम वापस ले लिया है। इस बार का ऑस्ट्रेलियाई ओपन ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाली ओसाका ने दाएं कंधे में चोट के कारण मंगलवार को डब्ल्यूटीए फाइनल्स में ना खेलने का फैसला लिया है। उनको मंगलवार को टूर्नामेंट में एश्ले बार्टी के खिलाफ कोर्ट पर उतरना था।

नाओमी ओसाका डब्ल्यूटीए फाइनल्स में आगे ना खेल पाने को लेकर निराश हैं। ओसाका ने अपने एक बयान में कहा, 'मैं फाइनल्स से अपना नाम वापस लेने को लेकर निराश हूं। ये शेनजेन में एक शानदार प्रतियोगिता रही है और ये साल का सबसे बड़ा डब्ल्यूटीए (WTA) इवेंट भी है। मैं इस तरह टूर्नामेंट व अपने सीजन का अंत नहीं करना चाहती थी। मैं जल्दी फिट होना चाहती हूं और उम्मीद करती हूं कि अगले साल शेनजेन में फिर वापस लौटूंगी।'

जापान की इस दिग्गज खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में रविवार को विश्व की छठी रैंकिंग वाली खिलाड़ी पेट्रा क्विटोवा को 7-6, 4-6, 6-4 से मात दी थी और उनका मुकाबला मंगलवार रात को एश्ले बार्टी से होना था, जो कि अब नहीं हो पाएगा। ओसाका की जगह नीदरलैंड की खिलाड़ी किकी बर्टेन्स का नाम टूर्नामेंट में शामिल किया गया है जो अब एश्ले बार्टी के खिलाफ कोर्ट पर उतरेंगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर