इंडोनेशिया ओपन 2019: प्री क्वार्टरफाइनल में थमा श्रीकांत का सफर 

स्पोर्ट्स
Updated Jul 19, 2019 | 00:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारत के नंबर एक पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत का इंडोनेशिया ओपन में सफर प्री क्वार्टर फाइनल में थम गया।

kidambi srikanth
किदांबी श्रीकांत 

जकार्ता: भारत के नंबर एक पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत का इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन में सफर प्री क्वार्टर फाइनल में थम गया। पुरुष एकल में श्रीकांत को हांगकांग के एन जी का लोंग एंगस ने 39 मिनट तक चले मुकाबले में सीधे गेम में 21-17, 21-19 से मात दी। टूर्नामेंट में आठवीं वरीयता प्राप्त श्रीकांत ने एंगस से कड़ा मुकाबला किया लेकिन एक भी गेम नहीं जीत सके। 

मैच के दौरान किसी एक खिलाड़ी का वर्चस्व कहीं भी नहीं दिखा। दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। एक-एक अंक के लिए दोनों खिलाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही थी। पहले सेट में एंगस ने दुनिया के नंबर 9 खिलाड़ी के खिलाफ  21-17 के अंतर से जीत हासिल की। हालांकि किदांबी के पास दूसरे सेट में जीत हासिल करने और मैच को तीसरे सेट में ले जाने का मौका था लेकिन वो अंत में मुकाबला 19-21 से हार गए। इसी के साथ इंडोनेशिया ओपन में उनका सफर थम गया।

इससे पहले विश्व रैंकिंग में पांचवें पायदान पर काबिज पीवी सिंधू ने डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ड को 21-14, 17-21 और 21-11 के अंतर से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला जापान की निजोमी ओकुहारा से होगा। 

इससे पहले गुरुवार को सात्विसाइराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल जोड़ी को भी हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट में पहली वरीयता प्राप्त इंडोनेशिया के मार्कस फर्नाल्डी गिडोन और केविन संजय सुकामुल्जो की जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को 28 मिनट तक चले मुकाबले में सीधे सेट में 21-15, 21-14 से शिकस्त दी। 
 


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर