अचानक बीच से लापता हुआ पूर्व  WWE स्टार, तलाश जारी  

Former WWE star Shad Gaspard is missing: डब्ल्यूडबल्यूई के पूर्व स्टार खिलाड़ी शेड गैसपर्ड अपने परिवार के साथ बीच पर समय बिताने गए थे और वहां से लापता हो गए। उनकी तलाश जारी है।

Shed Gaspard
Shed Gaspard 

मुख्य बातें

  • 39 वर्षीय शेड गैसपर्ड परिवार के साथ गए थे बीच पर
  • कोरोना के कहर के कारण बुधवार को ही दोबारा खोला गया था बीच
  • तैरते हुए किनारे से 50 गज दूर समुद्री लहर की चपेट में आने से पहले देखे गए थे आखिरी बार

नई दिल्ली: डबल्यूडब्ल्यूई के पूर्व स्टार खिलाड़ी और अभिनेता शेड गैसपर्ड 17 मई को अचानक कैलिफोर्निया के एक बीच से लापता हो गए। वो अपने बेटे के साथ समुद्र में नहा रहे थे और लहरों के बीच फंस गए। उनके बेटे को तो इस हादसे में बचा लिया गया लेकिन शेड लापता हो गए। पुलिस तीन दिन से उनकी तलाश में जुटी है लेकिन अबतक उनके बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है। जिस जगह ये हादसा हुआ वहां से 70 नॉटिकल मील लंबे समुद्री क्षेत्र में उनकी तलाश की जा चकी है लेकिन अबतक कोई सुराग नहीं मिल सका है। 

39 वर्षीय गैसपर्ड कोरोना के कहर के बाद खोले गए वेनिस के मिरीना डेल रे बीच पर रविवार को परिवार के साथ गए थे। वो किनारे से 50 गज दूरी पर तैर रही थे। लॉस एंजिलिस पुलिस के मुताबिक जब उन्हें आखिरी बार लाइफगार्ड्स ने देखा था तब एक लहर उनके ऊपर से तेजी से गुजर गई और उसके बाद वो पानी के साथ बह गए। पुलिस तब से जोर शोर से उनकी तलाश में जुटी है। उन्हें ढूंढने की पुलिस हर संभव कोशिश कर रही है। 

गैसपर्ड को पूरी दुनिया में लोकप्रयिता उनके WWE करियर की वजह से मिली। साल 2006 में उन्होंने क्राइम टाइम टीम के साथ शुरुआत की थी। चार साल बाद उन्होंने यहां से अभिनय की तरफ रुख किया और कई फिल्मों में काम किया। वो हॉलीवुड की फिल्म 'थिंक लाइक अ मैन टू' और द लास्ट शार्कनाडो' में नजर आए थे। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर