ईपीएल में कोरेाना वायरस का कहर नहीं थमा, अब इतने खिलाड़ी पाए गए पॉजिटिव

English Premier League: बोर्नेमाउथ ने कहा कि चिकित्सा गोपनीयता संबंधित नियमों के कारण खिलाड़ी की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है और वह अब 14 दिन तक पृथक रहेगा।

epl
ईपीएल 

मुख्य बातें

  • ईपीएल को झटका लगा क्‍योंकि कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
  • ईपीएल को तीन सप्‍ताह बाद दोबारा शुरू करने का प्रयास किया जा रहा था
  • पिछले हफ्ते कोविड-19 के लिए 996 खिलाड़ियों और क्लबों के स्टाफ के परीक्षण किए गए

लंदन: इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) ने कहा है कि दो अलग क्लबों के दो और लोग कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। यह लीग के लिए झटका है जो तीन हफ्ते बाद सत्र को दोबारा शुरू करने के प्रयास में लगी है। पिछले हफ्ते तीन दिन में कोविड-19 के लिए 996 खिलाड़ियों और क्लबों के स्टाफ के परीक्षण किए गए।

ईपीएल ने बयान में कहा, 'इनमें से दो क्लबों के दो लोगों के नतीजे पॉजिटिव आए हैं।' लीग ने कहा, 'खिलाड़ी या स्टाफ जो भी पॉजिटिव पाए गए हैं वे स्वयं को सात दिन के लिए पृथकवास में रखेंगे।' इससे पहले 17 और 18 मई को हुए 748 परीक्षण में तीन क्लबों के छह लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। ये छह लोग अब भी सात दिन के पृथकवास से गुजर रहे हैं और हाल में हुए परीक्षण में शामिल नहीं थे।

बोर्नेमाउथ का खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की टीम बोर्नेमाउथ के एक खिलाड़ी को कोविड-19 के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। प्रीमियर लीग क्लब ने रविवार को यह घोषणा की। इंग्लैंड की शीर्ष फुटबॉल लीग में यह कोरोना वायरस संक्रमण का आठवां मामला है।

बोर्नेमाउथ ने कहा कि चिकित्सा गोपनीयता संबंधित नियमों के कारण खिलाड़ी की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है और वह अब 14 दिन तक पृथक रहेगा। बोर्नेमाउथ ने बयान में कहा, 'प्रीमियर लीग के ट्रेनिंग में वापसी के कड़े दिशानिर्देशों का पालन करते हुए क्लब का ट्रेनिंग मैदान खिलाड़ियों और स्टाफ के लिए काम करने का सुरक्षित स्थान बना रहेगा और हम हफ्ते में दो बार कोविड-19 परीक्षण करते रहेंगे।'

अगली खबर