फैंस हमेशा रियल मैड्रिड के चैंपियंस लीग जीतने की उम्मीद करते हैं: ईडेन हैजार्ड

स्पोर्ट्स
Updated Sep 18, 2019 | 00:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Eden Hazard on Real Madrid UEFA Champions league campaign: ईडेन हैजार्ड का कहना है कि रियल मैड्रिड के फैंस हमेशा ये उम्मीद करते हैं कि टीम यूएफा चैंपियंस लीग खिताब जीतेगी।

Eden Hazard
ईडेन हैजार्ड  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • ईडेन हैजार्ड ने रीयल मैड्रिड के फैंस को दिया संदेश
  • हैजार्ड ने कहा फैंस हमेशा चाहते हैं कि रीयल जीते चैंपियंस लीग का खिताब
  • चेल्सी छोड़कर रीयल मैड्रिड से जुड़े हैं ईडेन हैजार्ड

लीड्सः इंग्लिश फुटबॉल क्लब चेल्सी से स्पेनिश फुटबॉल क्लब रीयल मैड्रिड से जुड़ने वाले ईडेन हैजार्ड को अपने नए क्लब के साथ भविष्य को लेकर कई उम्मीदें हैं। ईडेन हैजार्ड ने बताया कि रीयल मैड्रिड के फैंस हमेशा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं और वे हमेशा चाहते हैं कि रीयल मैड्रिड यूएफ चैंपियंस लीग का खिताब जीतकर यूरोपीय चैंपियन बनने का गौरव हासिल करे।

ईडेन हैजार्ड ने गोल डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा, 'जब आप रीयल मैड्रिड के साथ होते हो, बेशक ये मेरा पहला साल ही है लेकिन फैंस से बातचीत के दौरान अंदाजा हो जाता है कि वे आपसे चैंपियंस लीग खिताब जीतने की उम्मीद करते हैं। इसीलिए मेरा मानना है कि फैंस की इतनी उम्मीदें रहती हैं और इसी वजह से क्लब ने इस खिताब को किसी भी टीम से ज्यादा बार जीता है।'

हैजार्ड ने आगे कहा, 'इंग्लैंड में इतने फैंस नहीं हैं, वहां पर लोग फुटबॉल पसंद करते हैं, युवा, उम्रदराज, सभी फुटबॉल में रुचि रखते हैं लेकिन वो टीमों को लेकर इस तरह दीवाने नहीं हैं। जब मैं चेल्सी फुटबॉल क्लब के साथ था और हम हार गए थे, तब हम भी निराश थे और फैंस भी लेकिन मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि ये एक बड़ी चूक हो गई। स्पेन में माहौल थोड़ा अलग है। फुटबॉल इनके लिए सब कुछ है और खिलाड़ियों पर निर्भर करता है कि वो अपनी पूरी क्षमता को दें।'

 

लोकप्रिय वीडियो
अगली खबर
फैंस हमेशा रियल मैड्रिड के चैंपियंस लीग जीतने की उम्मीद करते हैं: ईडेन हैजार्ड Description: Eden Hazard on Real Madrid UEFA Champions league campaign: ईडेन हैजार्ड का कहना है कि रियल मैड्रिड के फैंस हमेशा ये उम्मीद करते हैं कि टीम यूएफा चैंपियंस लीग खिताब जीतेगी।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola
Recommended Articles