मर्डर केस में पहलवान सुशील कुमार को तलाश रही दिल्ली पुलिस, जानकारी देने वाले को मिलेगा इतना इनाम

Wrestler Murder Case: दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार पर इनाम घोषित किया है। पुलिस को मर्डर केस में ओलंपिक मेडलिस्‍ट भारतीय पहलवान की तलाश है।

Sushil Kumar
सुशील कुमार (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर इनाम घोषित किया है। पुलिस सुशील की जानकारी देने पर एक लाख रुपए देगी। साथ ही उनके पीए अजय कुमार की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। बता दें कि सुशील पर युवा पहलवान सागर धनखड़ मर्डर केस में शामिल होने का आरोप है। उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए रोहिणी कोर्ट में याचिका दी है और इस पर मंगलवार को सुनवाई है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ितों के बयान पहले ही दर्ज कर लिए हैं। पीड़ितों का आरोप है कि झगड़े के समय सुशील वहां मौजूद थे।

सुशील को लगातार तलाश रही पुलिस

पुलिस सुशील कुमार को लगातार तलाश रही है। पुलिस ने सोनीपत, झज्जर और गुरुग्राम सहित कई जगहों पर दबिश दी है। हालांकि, आरोपी पहलवान पकड़ में नहीं आया। पुलिस ने बताया था कि सुशील का नाम प्राथमिकी में दर्ज है और वह फरार है। उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। मालूम हो कि पिछले सप्ताह दिल्ली की एक अदालत ने छत्रसाल स्टेडियम मामले में सुशील और छह अन्य लोगों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किए थे। इससे कुछ दिन पहले इसी मामले में सुशील के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

छत्रसाल स्टेडियम में हुआ झगड़ा

पिछले मंगलवार की रात को उत्तर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद में 23 साल के सागर और उसके दो दोस्तों की कथित तौर पर कुछ अन्य पहलवानों ने बुरी तरह पिटाई की थी, जिसमें उसकी (सागर की) मौत हो गई थी। यह झगड़ा दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट खाली करने को लेकर हुआ था। पुलिस के मुताबिक, इस विवाद में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस दलाल, सोनू, सागर, अमित और अन्य लोग शामिल थे। पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस हरियाणा के झज्जर के रहने वाले प्रिंस दलाल (24) को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर