'सबसे बड़ा धोखा': क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने पर बहन ने निकाली भड़ास

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की बहन कातिया एवीरो ने पूरी चीज को धोखा करार दिया और इंस्‍टाग्राम पर अपनी भड़ास निकाली हैं। रोनाल्‍डो कोरोना वायरस पॉजिटिव निकले हैं।

kathia aveiro and cristiano ronaldo
क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो और उनकी बहन कातिया एवीरो 

मुख्य बातें

  • क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने पर भड़की बहन कातिया एवीरो
  • कातिया एवीरो ने इंस्‍टाग्राम पर इस मामले को लेकर अपनी भड़ास निकाली है
  • रोनाल्‍डो इस समय अपने घर में एकांतवास में हैं

नई दिल्‍ली: स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के एक दिन बाद उनकी बहर कातिया एवीरो ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली है। इस समय एकांतवास में रह रहे क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो रविवार को क्रोटोन के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। एवीरो ने इस पूरे मामले को धोखा करार दिया है। हालांकि, अब तक उनकी इस तरह भड़ास निकालने का कारण सामने नहीं आया है।

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की बहन कातिया एवीरो ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी पूरी भड़ास निकाली है। उन्‍होंने पोस्‍ट किया, 'अगर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो को दुनिया को जगाना पड़े, तो मैं कहना चाहूंगी कि वो वाकई भगवान का दूत है। धन्‍यवाद! मेरा मानना है कि आज हजारों लोगों महामारी में विश्‍वास रखेंगे। जितना मैं ध्‍यान रखती हूं, उतना ही लोग टेस्‍ट कराने और सुरक्षा का ख्‍याल रखेंगे। जब से मैं पैदा हुईं हूं, तब से सबसे बड़ा धोखा मैंने देखा। एक कहावत जो आज मैंने पढ़ा और खड़े होकर उसके लिए ताली बजाती हूं: दुनिया की कठपुतलियों से बस हो गया। कोई अपनी आंखें खोलो प्‍लीज।'

पुर्तगाल फुटबॉल संघ ने मंगलवार को खुलासा किया था कि क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो कोविड-19 पॉजिटिव हैं। संघ ने बयान में कहा कि रोनाल्‍डो में कोविड-19 के कोई संक्रमण नहीं दिखे और वह ठीक हो रहे हैं। टेस्‍ट के परिणाम के मुताबिक रोनाल्‍डो इस समय एकांतवास में हैं और वह पुर्तगाल की राष्‍ट्रीय टीम से बाहर हो गए हैं, जिसने बुधवार को स्‍वीडन के खिलाफ नेशंस लीग कप का मुकाबला खेला। बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के बिना पुर्तगाल ने स्‍वीडन को 3-0 से धोया।

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो इस मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे

पुर्तगाल संघ ने तुरंत विज्ञप्ति जारी करके जानकारी नहीं दी कि रोनाल्‍डो इस समय एकांतवास के लिए कहां हैं और कितने लंबे समय तक वहां रुकेंगे। क्रोटोन के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले के अलावा क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो अगले मंगलवार को युवेंटस की तरफस से चैंपियंस लीग में डायनामो कीव के खिलाफ भी शायद नहीं खेल सकेंगे। 

पुर्तगाल के हेड कोच फर्नांडो सांतोस ने पुष्टि की है कि युवेंटस स्‍टार नतीजा पॉजिटिव आने के बाद पीछे हट गए हैं। सांतोस ने कहा, 'क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो बहुत अच्‍छी तरह स्थिति संभाल रहे हैं। वह कमरे में हैं और उन्‍होंने कहा कि वो खेलना चाहते हैं। रोनाल्‍डो अपनी बालकनी में खड़े होकर हमसे नीचे बात कर रहे थे। रोनाल्‍डो में संक्रमण नहीं है। वह बिना किसी संक्रमण के ठीक हैं। रोनाल्‍डो को भी नहीं पता कि उनके साथ क्‍या हुआ।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर