जिद पर अड़ा बार्सिलोना, फिलहाल मेसी को छोड़ने को नहीं है तैयार  

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Aug 29, 2020 | 20:01 IST

स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना अपने दिग्गज खिलाड़ी को फिलहाल रिलीज करने के लिए तैयार नहीं है। जानिए इस बारे में क्लब ने क्या कहा है।

messi
लियोनेल मेसी 

मुख्य बातें

  • अनुबंध खत्म होने से पहले मेसी को रिलीज करने के संबंध में बातचीत करने को भी तैयार नहीं है बार्सिलोना
  • 20 साल पहले 13 साल की उम्र में बार्सिलोना से जुड़े थे मेसी
  • चैंपियंस लीग में टीम की करारी हार के बाद जताई क्लब छोड़ने की इच्छा

मैड्रिड: लियोनेल मेसी भले ही बार्सिलोना को छोड़ने की इच्छा जता चुके हों लेकिन स्पेन के इस फुटबॉल क्लब ने कहा कि वह इस स्टार स्ट्राइकर का अनुबंध पूरा होने से पहले उनकी रवानगी को लेकर कोई बात नहीं करना चाहता।

स्पेनिश मीडिया के अनुसार मेसी ने क्लब से बातचीत के लिये संपर्क किया लेकिन बार्सिलोना ने शनिवार को कहा कि वह अगले साल अनुबंध खत्म होने से पहले इस अर्जेंटीनाई सुपरस्टार को अलग होने की अनुमति देने संबंधी कोई बातचीत नहीं करेगा।

मेसी ने इस सप्ताह कहा था कि वह सत्र के आखिर में क्लब छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि उनके अनुबंध में इस तरह का प्रावधान है हालांकि क्लब का कहना है कि उस प्रावधान की मियाद खत्म हो चुकी है।

अगर मेसी क्लब छोड़ने पर अड़ जाते हैं तो लंबी कानूनी लड़ाई की संभावना है। बार्सिलोना इस खिलाड़ी को छोड़ने को तैयार नहीं है और मुफ्त में तो बिल्कुल नहीं। मेसी का करार जून 2021 तक का है जिसमें 83 करोड़ डॉलर का बिक्री का प्रावधान है। वह दो दशक से क्लब के साथ हैं और उसे तीन दर्जन खिताब दिला चुके हैं।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर