EPL: रविवार को एस्टन विला और वॉल्वरहैम्पटन ने अपने-अपने मुकाबले जीते

English Premier League (EPL): रविवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग में खेले गए मुकाबलों में एस्टन विला ने क्रिस्टल पैलेस को, जबकि वॉल्वरहैम्टन ने एवर्टन की टीम को मात दी।

Wolverhampton vs Everton
वॉल्वरहैम्पटन ने एवर्टन को शिकस्त दी  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल)
  • रविवार को एस्टन विला ने क्रिस्टल पैलेस को दी शिकस्त
  • एवर्टन को वॉल्वरहैम्पटन के हाथों मिली करारी मात

कोरोना महामारी के बाद शुरू हो चुके इंग्लिश प्रीमियर लीग में बेशक चैंपियन (लीवरपूल) तय हो चुका है लेकिन अन्य मैचों का रोमांच अभी भी जारी है। रविवार को खेले गए दो मुकाबलों की बात करें तो एक तरफ जहां एस्टन विला ने क्रिस्टल पैलेस को 2-0 से शिकस्त दी। वहीं, दूसरी तरफ वॉल्वरहैम्पटन ने एवर्टन को 3-0 से करारी मात देते हुए लीग में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा।

एस्टन विला VS क्रिस्टल पैलेस

ट्रेजेगुएट के दो गोल की मदद से एस्टन विला ने ईपीएल फुटबॉल मुकाबले में क्रिस्टल पैलेस पर 2-0 से जीत हासिल की। मिस्र के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ट्रेजेगुएट ने प्रत्येक हाफ में एक एक गोल किया जिससे नीचे से तीसरे स्थान पर चल रही विला टीम ने 11 लीग मैचों में पहली जीत हासिल की। इस तरह टीम ने प्रीमियर लीग में बने रहने के मामूली मौके को मजबूत किया। पैलेस को लगातार पांचवें मैच में हार का सामना करना पड़ा।

वॉल्वरहैम्पटन VS एवर्टन

उधर, एक अन्य मैच में वॉल्वरहैम्पटन ने एवर्टन को 3-0 से शिकस्त दी। वॉल्वरहैम्पटन ने रॉल जिमेनेज के जरिये पहले हाफ के इंजुरी टाइम में गोल करके 1-0 से बढ़त बना ली। घरेलू टीम ने दूसरे हाफ के 46 सेकेंड बाद इसे दोगुना कर दिया। तब लिएंडर डेनडोंकर ने गोल दागा। मैच में जब 16 मिनट का खेल बचा था तब डियोगो जोटा ने स्कोर 3-0 कर दिया। इस जीत से वॉल्व्स की टीम तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गयी है और वह मैनचेस्टर यूनाईटेड से केवल तीन अंक पीछे है। गौरतलब है कि लीवरपूल पहले ही शीर्ष स्थान पर कब्जा जमा चुका है। ये उसकी पिछले 30 सालों में पहली खिताबी जीत है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर