Shiv Sama Rahe VIDEO Song: 'शिव समा रहे हैं मुझे में'-हंसराज रघुवंशी का गाना, भक्तों को बनाया दीवाना

आध्यात्म
Updated Mar 11, 2021 | 05:24 IST

हंसराज रघुवंशी हिमाचल के बेहद पॉपुलर बेहद प्रसिद्ध गायक हैं जिन्होंने न केवल हिमाचल का नाम रोशन किया बल्कि अन्य राज्य में भी अपने मधुर आवाज से लोगों को अपना दीवाना बनाया हैं।

Shiv Sama Rahe Song: हंसराज रघुवंशी बेहद प्रसिद्ध सिंगर है। यह हिमाचल के मूल निवासी है। इन्होंने अपनी मधुर आवाज से हिमाचल को ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों के लोगों को भी अपना दीवाना बनाया हैं। आपको बता दें कि हंसराज रघुवंशी एक बेहद मेहनती किस्म के आदमी है। वह जिस काम को भी करते हैं बड़ी शिद्दत और लगन के साथ करते हैं। हंसराज रघुवंशी को लोग बाबा जी के नाम से भी पुकारा करते है।

इनकी आवाज इतनी मधुर और मीठी हैं, कि लोगों को इनका गाया बार-बार सुनने का मन करता है। हंसराज रघुवंशी शिव की भक्ति में हमेशा लीन रह कर उन से ही जुड़ी हुई सॉन्ग गाते हैं। इस वीडियों में हंसराज रघुवंशी शिव के बहुत बड़े भक्त बने दिखाई दे रहे है।

हंसराज रघुवंशी का गाया हुआ 'शिव मुझ में समा रहा' सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। 2 महीने में इस सॉन्ग के 10,683,579 views हो चुके हैं।

बता दें कि हंसराज रघुवंशी सिंगर होने के साथ-साथ एक बेहद खूबसूरत राइटर भी हैं। इन्होनें बहुत सारे सॉन्ग लिखकर खुद गाए हैं। भक्ति में लीन और खूबसूरत वादियों में गाया हुआ यह गाने को लोगों को बेहद पसंद आया है। आपको बता दें कि इस सॉन्ग को हंसराज रघुवंशी ने लिखा है और खुद गाया भी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर