AAPKA LUCK METER 19 january 2022 : आज कौन सा रंग पहनकर चलें, स‍ितारे देंगे आपका क‍ितना साथ - देखें आपका लकमीटर में

प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ जय मदान का शो टाइम्‍स नाउ नवभारत पर शुरू हुआ है। आपका लकमीटर शो में आप डेली होरोस्‍कोप के साथ अपने लकी कलर और नंबर के बारे में भी जान सकते हैं।

AAPKA LUCK METER, Dr Jai Madaan,
AAPKA LUCK METER 19 january 
मुख्य बातें
  • प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ जय मदान का शो टाइम्‍स नाउ नवभारत पर शुरू हुआ है
  • आपका लक मीटर में जानें क‍ि आज आपके ल‍िए लकी नंबर कौन सा रहेगा
  • जानें क‍ि आपको आज क‍िन बातों को लेकर सावधान रहने की जरूरत है

AAPKA LUCK METER 19 january 2022 : स‍ितारे, नंबर और कलर - ये सब हमको बहुत करीब से प्रभाव‍ित करते हैं और हमारी रुटीन लाइफ पर असर डालते हैं। आज इनका आपके जीवन पर क्‍या प्रभाव होगा - देखें इस बारे में आपका लकमीटर में। टाइम्‍स नाउ नवभारत पर डेली होरोस्‍कोप वाले इस शो को प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान पेश कर रही हैं। 

AAPKA LUCK METER 19 january 2022

मेष - घर के बुजुर्गों के साथ कुछ समय अवश्य व्यतीत करें। उनका आशीर्वाद और सहयोग आपके लिए भाग्योदय में मदद करेगा। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई के प्रति पूरी तरह एकाग्र चित्त रहेंगे। कुल मिलाकर दिन शांति पूर्ण तरीके से व्यतीत होगा। किसी खास इंसान की मदद से आपके रुके काम आगे बढ़ सकते हैं लेकिन पैसों के लेन-देन से जुड़े कामों को स्थगित ही रखें क्योंकि अभी आर्थिक स्थिति ज्यादा सुधरने वाली नहीं है। 
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 6
भाग्य मीटर – 61%

वृष - आलस की वजह से आपके काम रुक सकते हैं। साथ ही बाहरी व्यक्तियों की गतिविधियों को नजरअंदाज ना करें क्योंकि किसी प्रकार के धोखा होने की आशंका है। आज किसी को पैसे की उधारी देने से भी परहेज करें। पारिवारिक तनाव को अपने काम पर हावी ना होने दें। ऑफिस में अपनी फाइलें और कागजात को बहुत अधिक संभाल कर रखने की जरूरत है। क्रोध और तनाव की वजह से शारीरिक कमजोरी महसूस होगी। 
भाग्यशाली रंग- सफेद, 
भाग्यशाली अंक- 9
भाग्य मीटर – 55%

मिथुन - आज आप काम की अपेक्षा अपने व्यक्तिगत कार्यों तथा रुचियो पर अधिक ध्यान देंगे। ऐसा करना आपके अंदर दोबारा नई ऊर्जा का संचार करेगा। सामाजिक व धार्मिक गतिविधियों में भी समय अच्छा व्यतीत होगा। बिजनेस में पब्लिक डीलिंग और मार्केटिंग संबंधी कामों में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें क्योंकि कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल हो सकती हैं। 
भाग्यशाली रंग- हरा, 
भाग्यशाली अंक- 5
भाग्य मीटर – 62%

कर्क - आज आप किसी भी परिस्थिति में संतुलन बनाकर रखेंगे। अगर कोर्ट केस संबंधित सरकारी मामले चल रहे हैं तो आज कुछ सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। किसी रिश्तेदार या घनिष्ठ व्यक्ति से संबंधित कोई अप्रिय घटना घटने से मन में कुछ उदासी रहेगी। बिजनेस में काम की क्वालिटी पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। नौकरी में अपने टारगेट को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। 
भाग्यशाली रंग- बादामी, 
भाग्यशाली अंक- 6
भाग्य मीटर – 73%

सिंह - आज सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। आप किसी सभा में सम्मानित भी हो सकते हैं। संतान के करियर संबंधी किसी समस्या का हल मिलने से बहुत अधिक सुकून राहत महसूस होगी। यात्रा संबंधी किसी भी कार्य को स्थगित रखें क्योंकि कोई लाभ की उम्मीद नहीं है। परिवार के किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह आपके लिए बहुत ही फायदेमंद रहेगी। 
भाग्यशाली रंग- जामुनी, 
भाग्यशाली अंक- 4
भाग्य मीटर – 81%

कन्या - आपका भवन संबंधी कोई निर्माण रुका हुआ है तो आज उसके बारे में कोई निर्णय लेने का उचित समय है। कुछ नजदीकी व्यक्तियों की किसी बात को लेकर मन में भ्रम अथवा हताशा जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है। कार्यक्षेत्र में बहुत ही सूझ-बूझ और दूरदर्शिता से काम लेने की जरूरत है। मेहनत के बाद भी मन माफिक मुनाफा नहीं मिल पाएगा। अपने जरूरी दस्तावेजों को संभाल कर रखें। मौसमी बीमारियां जैसे सर्दी जुखाम, वायरल आदि रह सकता है। 
भाग्यशाली रंग- हरा, 
भाग्यशाली अंक- 3
भाग्य मीटर – 55%

तुला - घर के वातावरण को अनुशासित व खुशनुमा बना कर रखने में आपकी आज विशेष महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। बच्चों पर बहुत अधिक अंकुश ना लगाएं। इससे उनके अंदर और अधिक निराशा जैसी भावना उपज सकती है। दोस्तों के साथ घूमने फिरने में समय व्यर्थ ना करके अपने व्यक्तिगत कार्यों पर अधिक ध्यान दें। वैवाहिक संबंधों में मधुरता रहेगी। प्रेम संबंध में अनुशासित पर मर्यादित रहेंगे। 
भाग्यशाली रंग- नीला, 
भाग्यशाली अंक- 5
भाग्य मीटर – 59%

वृश्चिक - आज किसी नजदीकी रिश्तेदार से चल रहे पुराने विवाद भी सुलझेंगे। कभी-कभी बिना वजह तनाव जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है जिसका प्रभाव आप की कार्य क्षमता पर भी पड़ेगा। भूमि की खरीद फरोख्त संबंधी कामों में आज सकारात्मक नतीजे सामने आएंगे। परिवार के किसी अनुभवी इंसान की सलाह आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगी। नौकरी में टारगेट पूरा करने से बहुत अधिक सुकून महसूस करेंगे।
भाग्यशाली रंग- नीला, 
भाग्यशाली अंक - 2
भाग्य मीटर - 75%

धनु - आज आपके जीवन में कुछ अप्रत्याशित ही घटना घटित होने की संभावना है जिसका सकारात्मक प्रभाव पूरे परिवार पर पड़ेगा। समाज में किसी महत्वपूर्ण विषय पर आपकी सलाह को विशेष महत्व दिया जाएगा। इस बात का ध्यान रखें कि कोई आपका नजदीकी रिश्तेदार या मित्र जलन की भावना से आप की छवि को खराब कर सकते हैं। जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब होने से पारिवारिक व्यवस्था कुछ अस्त-व्यस्त रहेगी। 
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, 
भाग्यशाली अंक- 7
भाग्य मीटर - 57%

मकर - आज अधिकतर समय घर में रहकर पारिवारिक सदस्यों के साथ व्यतीत करें। इससे रोजमर्रा की दिनचर्या में कुछ बदलाव आएगा। साथ ही आपसी रिश्तो में भी और अति नज़दीकियां आएगी। स्वास्थ्य में हल्की फुल्की परेशानी रहने की वजह से आपक कुछ काम अधूरे रह सकते हैं। त्वचा संबंधी किसी प्रकार की एलर्जी हो सकती है। वाहन भी सावधानीपूर्वक ही चलाएं तो उचित रहेगा।
भाग्यशाली रंग - आसमानी, 
भाग्यशाली अंक - 8
भाग्य मीटर - 54%

कुंभ -आपको किसी निकट संबंधी के घर धार्मिक आयोजन में शामिल होने का भी अवसर प्राप्त होगा। किसी भी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप अपने परिवार पर ना होने दें। बेहतर होगा कि घर के सभी समस्याओं को आपस में ही बैठकर सुलझा लें। पब्लिक डीलिंग, मार्केटिंग, मीडिया से जुड़े बिजनेस आज फायदेमंद स्थिति में रहेंगे। महत्वपूर्ण सूचना मिलने से आप अपनी व्यवसाय संबंधी निर्णय को और अधिक उचित तरीके से ले पाएंगे। नौकरीपेशा व्यक्तियों को भी ऑफिस से संबंधित कोई यात्रा करनी पड़ सकती है। 
भाग्यशाली रंग- ब्राउन, 
भाग्यशाली अंक- 4
भाग्य मीटर - 77%

मीन - किसी पारिवारिक सदस्य के विवाह संबंधी कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। कभी-कभी अति आत्मविश्वास ही आपकी परेशानी का कारण बनेगा। इसलिए अपने व्यवहार को संयमित रखें। योजनाएं बनाने के साथ-साथ उन्हें कार्य रूप देना भी अति आवश्यक है। परिवार जनों का सहयोग भी आपके कार्यभार को हल्का करेगा। मार्केटिंग तथा मीडिया संबंधी गतिविधियों से आज दूर ही रहे।  
भाग्यशाली रंग- केसरिया, 
भाग्यशाली अंक- 6
भाग्य मीटर – 81%


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर