अंकज्योतिष 25 सितंबर 2019: इस अंक के जातक को होगा दाम्पत्य जीवन में तनाव, 4 अंक वाले गाय को खिलाएं पालक

आध्यात्म
Updated Sep 26, 2019 | 08:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Aaj ka ank Rashifal (Numerology): जन्मांक के अनुसार आपका प्रत्येक दिन ग्रहों से प्रभावित होकर भिन्न भिन्न फल प्रदान करता है। जन्मांक के अनुसार यहां जानें अपना 25 सितंबर का अंक राशिफल...

Ank Rashifal, अंक ज्योतिष 25 सितंबर 
Ank Rashifal, अंक ज्योतिष 25 सितंबर  

ज्योतिषाचार्य सुजीत जी महाराज के अनुसार ज्योतिष में अंक ज्योतिष का अपना एक अलग महत्व है। यह हमें मार्ग दिखाता है। भाग्य का जीवन में बहुत महत्व है। सफलता कर्म तथा भाग्य के मिश्रित प्रभाव से मिलती है। कर्म ही पूजा है लेकिन यदि हम ग्रहों की चाल के अनुरूप जानकारी प्राप्त करते रहें तो सफलता मिलना आसान हो जाता है।

हर अंक का अपना स्वामी होता है। प्रत्येक अंक के महत्व होते हैं। ग्रहों का गोचर है। प्रत्येक दिवस हम उनके प्रभाव से प्रभावित होते हैं। अब जन्मांक के आधार पर जानें कैसा होगा आपका आज का दिन।

आज का अंक ज्योतिष के अनुसार 25 सितम्बर का राशिफल-

अंक1-आज आपको सहनशील बनना होगा। छात्रों को मेहनत के बाद सफलता मिलेगी। उदर विकार की संभावना रहेगी। धन का आगमन संभव है। मंगल के बीज मंत्र का जप करें।
अंक2-धन का व्यय होगा। आज  कार्य पूर्ण होने में कठिनाई हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में तनाव सम्भव है। दुर्गा जी के मंदिर जाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करें। गाय को केला खिलाएं।
अंक3-आज का दिन संघर्ष का है। किसी सरकारी कार्य को पूर्ण करेंगे। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें। वाणी पर संयम रखें। अन्न का दान करें।
अंक4-धन के आगमन की संभावना रहेगी। धार्मिक यात्रा हो सकती है। चने की दाल का दान करें। शिव मंदिर जाएं। गाय को पालक खिलाएं।
अंक5-अचानक धन का व्यय हो सकता है। व्यवसाय में लाभ रहेगा। अपने किसी खास रिश्ते से कष्ट सम्भव है। तिल का  दान करें। गाय को भोजन दें।
अंक6-स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मित्रों  के सहयोग से कोई कार्य पूर्ण होगा। प्रेम, विवाह पूर्णता की तरफ अग्रसर होगा। माता काली जी के मंदिर जाएं। धन के व्यय के संकेत हैं।
अंक7-वैवाहिक जीवन में समस्या आ सकती है। यश और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। अपनी वाणी में मृदुलता बनाये लाएं।
अंक8- व्यवसाय में  लाभ होगा। नेक कार्यों में समय व्यतीत हो सकता है। अंक 1 तथा 3 के व्यक्ति से नए व्यावसायिक अनुबंध हो सकते हैं।
अंक9- राजनीतिज्ञों को लाभ होगा। अंक 3 तथा 5 के व्यक्ति से व्यवसाय में साझेदारी कर सकते हैं। धन के आगमन के संकेत हैं। संतान को सफलता की प्राप्ति होगी।


 

अगली खबर