दो वजाइना वाली महिला को पॉर्न इंडस्ट्री से मिला करोड़ों का ऑफर, खुद [VIDEO] में किए खुलासे

साइंस
Updated Oct 16, 2019 | 20:28 IST

Women with Two Vagina: महिला के पति का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है। असामान्य शारीरिक बनावट वाली महिला के शरीर में दो पूरी तरह विकसित वजाइना हैं।

Women with two Vagina, लंदन: एक महिला अपनी शरीर की खास और असामान्य बनावट को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। ब्रिटेन के मीडिया के साथ दुनिया भर की मीडिया रिपोर्ट्स में इस महिला की चर्चा है जिसने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने बारे में कई खुलासे किए हैं। महिला के शरीर में एक नहीं बल्कि दो वजाइना हैं और अपनी इस दुर्लभ शारीरिक बनावट के लिए महिला को करोड़ों रुपए के ऑफर भी मिल रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम हेजल जॉन्स है और उन्हें अपनी खासियत के लिए पॉर्न इंडस्ट्री से ऑफर मिल रहे हैं। बता दें कि महिला का कहना है कि उसे अपनी शारीरिक बनावट को लेकर किसी तरह की कोई शर्मिंदगी नहीं है और उसके शरीर में दो पूर्ण विकसित वजाइना होने में उन्हें कुछ भी अजीब नहीं लगता है। यही नहीं हेजल के पति रिकी ने भी इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर पर गर्व है।

रिकी ने कहा, 'हेजल की शारीरिक बनावट दूसरों से अलग है। इस बारे में किसी को भी तब तक पता नहीं चलेगा जब तक हेजल खुद इस बारे में नहीं बताएंगी।' उन्होंने कहा कि वह हेजल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं चाहते हैं। वह जैसी हैं, उन्हें पसंद हैं।

दो बार खोई वर्जिनिटी
हेजल का कहना है कि उन्हें टीन एज यानी किशोरावस्था में अपने शरीर की अनोखी बनावट के बारे में पता चला। महिला ने यह भी दावा किया है कि उन्होंने दो बार अपनी वर्जिनिटी खोई है।

पॉर्न इंडस्ट्री से आया ऑफर
पॉर्न फिल्मों का निर्माण करने वाले लोगों की नजर हेजल पर टिक गई है और वह उनकी शारीरिक खासियत को भुनाने के लिए मोटी कीमत चुकाने के लिए तैयार हैं। विविड एंटरटेनमेंट के हेट स्टीव हाइरस ने अपनी पॉर्न फिल्मों में काम करने के बदले हेजल को 1 लाख मिलियन डॉलर यानी करीब 5 करोड़ भारतीय रुपए के ऑफर की पेशकश की है।

हेट स्टीव हाइरस ने हेजल जोन्स को एक चिट्ठी लिखी है और उन्हें असाधारण बताते हुए अपनी फिल्म के लिए ऑफर दिया है। साथ ही चिट्ठी में उन्होंने हेजल को पार्टनर चुनने की छूट देने की बात भी कही है। हालांकि हेजल जोन्स ने इस चिट्ठी को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर