Sarkari Naukri-Result 2020: यहां निकली कांस्टेबल पदों पर भर्ती, 1412 को मिलेगी सरकारी नौकरी

Sarkari Naukri-Result 2020: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो टाइम्‍स नाऊ हिंदी पर मिलेगी हर जानकारी। इन द‍िनों यूपीएससी, लोकसभा, यूपी एनएचएम समेत कई विभागों में नौकरी के मौके हैं।

Sarkari naukri Live Updates
Sarkari naukri Live Updates 

Sarkari Naukri 2020 sarkari Result 2020:  सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के ल‍िए खुशखबरी है। केंद्र सरकार से लेकर अलग अलग राज्‍यों में तमाम सरकारी नौकरियां निकली हुई हैं। अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो टाइम्‍स नाऊ हिंदी पर मिलेगी हर जानकारी।  दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड(DMRC)में रोलिंग स्टॉक, मैकेनिकल इंजीनियरिंग सहित कई पदों पर नौकरी निकाली है। इसके लिए अधिकतम आयु सीमा 59 वर्ष के लोग भी आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 20 फरवरी 2020 है। 

CRPF भर्ती 2020: सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स में कांस्टेबल के 1412 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी पाने का यह सुनहरा मौका है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट Crpf.gov.in पर जाकर विज्ञप्ति देख सकते हैं। इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

UPSC भर्ती 2020: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC), नई दिल्ली ने सहायक अभियंता, चिकित्सा अधिकारी / अनुसंधान अधिकारी, मानव विज्ञानी, सहायक पुस्तकालय और सूचना अधिकारी, वैज्ञानिक ’बी’, वरिष्ठ मंडल चिकित्सा अधिकारी और विशेषज्ञ ग्रेड III के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार यूपीएससी भर्ती 2020 के लिए 25 जनवरी से 13 फरवरी 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड 2020: भारतीय स्टेट बैंक जूनियर एसोसिएट (ग्राहक सहायता और बिक्री) के पद के लिए ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा के 11 फरवरी 2020 (कल) को एडमिट कार्ड जारी करने जा रहा है । आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, उम्मीदवार अपने एसबीआई क्लर्क कॉल पत्र को 11 फरवरी 2020 से (टेंटेटिव) पर डाउनलोड कर सकते हैं।

RBI असिस्टेंट एडमिट कार्ड 2020: भारतीय रिजर्व बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर RBI असिस्टेंट एडमिट कार्ड जारी किया है। RBI सहायक पदों के लिए आवेदन किए गए ऐसे सभी उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड को नीचे गिरा सकते हैं जो कि आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

PPSC अकाउंटेंट भर्ती 2020: पंजाब पब्लिक सर्विस कमीशन(Punjab Public Service Commission, PPSC) ने अकाउंटेंट और डिप्टी क्यूरेटर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार 14 फरवरी 2020 को या  उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से एकाउंटेंट और डिप्टी क्यूरेटर के पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स योग्यिता के हिसाब से अप्लाई कर सकते हैं। 

पश्चिम मध्य रेलवे अपरेंटिस भर्ती 2020: पश्चिम मध्य रेलवे ने अपरेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है। इलेक्ट्रीशियन, फिटर, वायरमैन, वेल्डर, कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग असिस्टेंट, कारपेंटर, पेंटर, एसी मैकेनिक, स्टेनोग्राफर, जैसे अलग अलग विभागों के लिए पश्चिम मध्य रेलवे भर्ती के तहत कुल 570 रिक्तियां अधिसूचित की गई हैं।

जलंदर कोर्ट भर्ती 2020: जिला और सत्र न्यायाधीश, जालंधर के कार्यालय ने प्रोसेस सर्वर और चपरासी के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में पदों के लिए 17 फरवरी 2020 या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

कर्नाटक उच्च न्यायालय की नौकरी: कर्नाटक उच्च न्यायालय ने सहायक न्यायालय सचिव पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से 04 मार्च 2020 तक या उससे पहले कर्नाटक उच्च न्यायालय भर्ती 2020 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

BPSC रिक्रूटमेंट 2020: बिहार लोक सेवा आयोग ने सहायक अभियोजन अधिकारी (APO) पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है, विज्ञापन संख्या 01/2020 के विरुद्ध। बीपीएस एपीओ भर्ती 2020 के तहत कुल 553 रिक्तियों को अधिसूचित किया गया है।

बिहार तकनीकी सेवा आयोग (BCS) ने जूनियर इंजीनियर के पद के लिए भर्ती प्रक्रिया को विज्ञापन संख्या 01/2019 के विरुद्ध फिर से खोल दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.btsc.bih.nic.in या http://pariksha.nic.in पर BCS भर्ती 2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। BCS JE ऑनलाइन एप्लीकेशन लिंक सक्रिय हो गया है, आज यानी 06 फरवरी 2020 को। BCS JE पंजीकरण 2020 की आखिरी तारीख 17 फरवरी 2020 है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...