Sarkari Naukri-Result 2019: एम्‍स में हो रही है भर्ती, जानें कहां निकली हैं सरकारी नौकरी

सरकारी नौकरी
Updated Jul 27, 2019 | 10:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sarkari Result, Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो टाइम्स नाउ हिंदी पर जानें कहां कहां हैं आपके ल‍िए मौके।

sarkari naukri
sarkari naukri 

Sarkari Naukri 2019, Sarkari Result 26 July 2019: टाइम्स नाउ हिंदी स्टूडेंट्स के लिए लेकर आया है सरकारी नौकरियों से जुड़ी जानकारी। अगर आप सरकारी नौकरी के लिए आवेदन दे रहे हैं तो यहां आपको मिलेगी इससे जुड़ी हर नई अपडेट- कहां कहां हैं आपके लिए मौके, कैसे करना है नौकरी के लिए आवेदन, कब है नौकरी के लिए आवेदन की अंतिम तिथि। आइए एक नजर डालते हैं पुलिस भर्ती, रेलवे भर्ती, बैंक नौकरी, शिक्षक भर्ती से संबंधित हर जानकारी।

Surat Municipal Corporation Recruitment 2019 के तहत सूरत नगर निगम में अप्रेंटिस के कुल 700 पदों पर भर्ती होनी है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जुलाई, 2019 है। उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष निर्धारित की गई है।

पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड (WBHRB)
पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड (WBHRB) ने स्टाफ नर्स ग्रेड II के पदों पर बंपर भर्तियां निकाली है जिसके लिये जल्‍द आवेदन मांगे जा रहे हैं। उम्मीदवार 29 जुलाई, 2019 से पहले आवेदन कर सकते हैं। 

पटना के एम्स 
पटना के एम्स में जूनियर एडमिनिस्ट्रेशन असिस्टेंट के पदों पर भर्ती निकली है। पदों की संख्या कुल 11 है। आप इसके लिए 30 जुलाई 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) में जूनियर साइंटिफिक ऑफिसर के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 22 जुलाई, 2019 है। इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। परीक्षा 24 अगस्त, 2019 को होगी।

स्टाफ नर्स ग्रेड II के पदों पर जल्‍द करें आवेदन
पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड (WBHRB) ने स्टाफ नर्स ग्रेड II के पदों पर बंपर भर्तियां निकाली है जिसके लिये जल्‍द आवेदन मांगे जा रहे हैं। उम्मीदवार 29 जुलाई, 2019 से पहले आवेदन कर सकते हैं। 

इस हॉस्पिटल में निकली सरकारी नौकरी  
पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में नर्सिंग ऑफिसर, हॉस्पिटल अटेंडेंट और अन्य पदों पर नौकरी के लिए आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन कराने के लिए आयुसीमा 18 से 30 साल तक है। इसके लिए ऑफिशियल वेबसाइट pgimer.edu.in पर 4 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं।

जूनियर इंजीनियर (सिविल) के पदों पर वैकेंसी
उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर (सिविल) के पदों पर वैकेंसी निकाली है। कुल 100 पदों पर डायरेक्ट भर्ती की जाएगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 15 जुलाई से शुरू होगी। वहीं आवेदन की अंतिम तिथि 25 अगस्त 2019 है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर