J & K Recruitment 2020: स्टाफ नर्स के 125 पदों पर होगी भर्ती, 30 अगस्त से पहले करें आवेदन

Sarkari Naukri J&K: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM),J&K के तहत गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और एसोसिएटेड अस्पतालों के लिए स्टाफ नर्स पदों पर भर्तियां निकली हैं। 29 अगस्त से पहले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri J&K
स्टाफ नर्स के 125 पदों पर होगी भर्ती 

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और एसोसिएटेड अस्पतालों के लिए जम्मू ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM),J&K के तहत स्टाफ नर्स की रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी किया है। ये भर्ती COVID-19 केंद्र, प्रसूति, आईसीयू और HDU, SMGS अस्पताल, जम्मू के अंतर्गत Laqshya के लिए भर्ती की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 अगस्त 2020 तक या उससे पहले निर्धारित फॉर्मेट के जरिए इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

कुल 125 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें 107 भर्तियां COVID-19 केंद्र के लिए आरक्षित हैं और 18 ऑब्स्टेट्रिक्स, ICU और HDU, SMGS अस्पताल, जम्मू के अंतर्गत Laqshya के लिए हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 अगस्त 2020 है। इन पदों पर आवेदित कैंडिडेट्स को नियुक्ति के बाद 14, 500/- प्रतिमाह सैलरी मिलेगी। इन पदों से जुड़ी अहम जानकारियां उम्मीदवार यहां प्राप्त कर सकते हैं। 

शैक्षिक योग्यता- इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास SMF या किसी अन्य मान्यता प्राप्त संस्थान से जूनियर स्टाफ नर्सिंग में डिप्लोमा के साथ मैट्रिक की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा- इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु 45 वर्ष होनी चाहिए।

इन पदों के लिए आवेदन कैसे कर सकते हैं

  1. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन के लिए recruitmentgmcj@gmail.com पर विजिट कर सकते हैं।
  2. इसके अलावा ऑफलाइन सभी दस्तावेजों के साथ गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और एसोसिएटेड अस्पतालों के दिए गए पते पर पोस्ट कर सकते हैं। 
  3. ध्यान रहें कि आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किए जाएंगे।
  4. वहीं अधिक जानकारी के लिए जारी किए गए ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें।
Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर