Ranchi Crime: रांची में सीमेंट कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने तीन लोगों को लिया हिरासत में

Ranchi Crime: रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मधुकम में एक सीमेंट कारोबारी युवक की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी गई। पुलिस की प्राथमिक जांच में हत्‍या का कारण अवैध संबंध होने का पता चला है, पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस हत्‍या का मुख्‍य आरोपी महिला के एक दूसरे प्रेमी को मान रही है।

youth murder
धारदार हथियार से युवक की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सीमेंट कारोबारी युवक की धारदार हथियार से हुई हत्‍या
  • मृतक को शराब पिलाकर, कर दी हत्‍या
  • पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया

Ranchi Crime:  रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मधुकम में एक सीमेंट कारोबारी युवक की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी गई। हत्‍या के बाद आरोपी का शव मधुकम खजुरिया मैदान में फेंक दिया, जहां से पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच और आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया है। इस समय पुलिस टीमें पूरे मामले की जांच और अपराधियों का सुराग जुटाने में लगी हैं। इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है।

पुलिस ने मृतक की पहचान संतोष कुमार साहू उर्फ चंदन के रूप में की है, जो साईं विहार कॉलोनी में अपनी मुंहबोली मौसी के घर रहता था। युवक की जहां पर हत्‍या की गई, वहां से उसकी सीमेंट की दुकान मात्र 50 मीटर दूर थी। लोगों को घटना की जानकारी तब मिली, जब सुबह लोगों ने मैदान में शव पड़ा देखा। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर पहुंची सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने शव को रिम्स भिजवा दिया।

प्राथमिक जांच में पता चला हत्या का यह कारण

पुलिस की प्राथमिक जांच में हत्या का कारण अवैध संबंध होने का पता चला है। पुलिस के अनुसार, मृतक चंदन का एक महिला से अवैध संबंध थे। वहीं महिला का एक और प्रेमी भी था, जो घटना वाले दिन रामगढ़ से यहां आया था। पुलिस की जांच में पता चला है कि, उसी ने नशे के दौरान चंदन की हत्या कर दी। हत्‍या से पहले मृतक को शराब पिलाई गई, जिसके बाद नशे की हालत में ही उसकी हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने शक के आधार पर वेल्डिंग की दुकान चलाने वाले जितेंद्र यादव, जगदीश समेत तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दोनों के बीच सुबह भी हुआ था विवाद

पुलिस को पता चला है कि, घटना वाले दिन सुबह भी चंदन और जितेंद्र के बीच उस महिला को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद शाम में उसके साथ बैठकर शराब भी पी थी। अगले दिन उसकी लाश मिली। पुलिस अब जितेंद्र की तलाश कर रही है। मृतक यहां पर अपनी मुंह बोली मौसी और बहन के साथ रहता था। मृतक की डेढ़ वर्ष पहले ही शादी हुई थी और पत्नी उसे  छोड़ चुकी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर